For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' OTT पर होगी रिलीज? संजय लीला भंसाली को ऑफर हुई मोटी रकम!

    |

    आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का इंतजार सभी है। देशभर में कोरोनावायरस की दूसरी लहर के बाद इस फिल्म की रिलीज को लेकर अटकलें शुरू हो गई हैं। गैंगस्टर ड्रामा फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट के अवतार को देखने के बाद फैन्स बेसब्री से इसके रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का टीजर 24 फरवरी को जारी किया गया जिसमें आलिया भट्ट को देखने के बाद हर कोई उनके अभिनय की तारीफ करते थक नहीं रहा है। अब फैन्स को इस फिल्म के रिलीज का इंतजार है।

    गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज होनी है। लेकिन, कोरोनावायरस संक्रमण की दूसरी लहर के चलते अनुमान लगाए जा रहे हैं अब फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है।

    बॉलीवुड हंगामा की खबर की मानें तो फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को गंगूबाई काठियावाड़ी के ओटीटी पर रिलीज के लिए मोटी रक़म ऑफर की गई है। गॉसिप्स हैं कि यह रकम इतनी है कि इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है।

    ओटीटी पर रिलीज हो सकती है गंगूबाई काठियावाड़ी

    ओटीटी पर रिलीज हो सकती है गंगूबाई काठियावाड़ी

    बॉलीवुड हंगामा ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया है कि फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए बड़ी रकम मिल रही है। कोरोनावायरस संक्रमण की दूसरी लहर से जो हालात सामने आए हैं और ओटीटी के लिए ऑफर की जा रही रकम के चलते संजय लीला संभाली फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने पर विचार कर सकते हैं।

    थिएटर्स पर लटक सकते ताले

    थिएटर्स पर लटक सकते ताले

    कोरोना वायरस के चलते देशभर के सिनेमा हॉल पर एक बार फिर ताले लटक सकते हैं। इसके साथ ही लोग भी सिनेमाघरों में जाकर फिल्में देखने से कतरा रहे हैं। ऐसे में संजय लीला भंसाली गंगूबाई काठियावाड़ी को ऑनलाइन रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं।

    30 जुलाई को रिलीज होना मुश्किल

    30 जुलाई को रिलीज होना मुश्किल

    कोरोना की दूसरी लहर पहले से भी तेज़ी से फैल रही है। महाराष्ट्र, दिल्ली, यूपी, मध्यप्रदेश, राजस्थान जैसे हिंदी भाषी के बड़े राज्यों कर्फ्यू जैसे हालात हैं। ऐसे में 30 जुलाई को गंगूबाई काठियावाड़ी के सिनेमाघरों में रिलीज होना संभव नहीं है। अगर यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज भी होती है तो लोगों के सिनेमाघर आने की चांस कम ही हैं। ऐसे में बड़े पर्दे पर फिल्म का 30 जुलाई को रिलीज होना मुश्किल है।

    वेब सीरीज भी बनाना चाहते थे संजय लीला भंसाली

    वेब सीरीज भी बनाना चाहते थे संजय लीला भंसाली

    संजय लीला भंसाली ने फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी' को सिनेमा घरों के हिसाब से बनाया था। वे इसी कहानी पर आधारित वेब सीरीज ‘हीरा मंडी' बनाने वाले थे। अब कोरोना के ताजा हालात के बाद यह फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। ऐसे में वेब सीरीज के प्रोजेक्ट पर विराम लग सकता है।

    English summary
    Sanjay Leela Bhansali offer huge amount for alia bhatt Gangubai Kathiawadi release on ott platform
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X