»   » इस सुपरस्टार को अगली फिल्म ऐश्वर्या राय ही चाहिए लीड एक्ट्रेस..

इस सुपरस्टार को अगली फिल्म ऐश्वर्या राय ही चाहिए लीड एक्ट्रेस..

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय दत्त अपनी अगली रोमांटिक थ्रिलर फिल्म मलंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म से आरंभ सिंह डायरेक्शन में डेब्यू करेंगे और टी-सीरिज के भूषण कुमार, संदीप सिंह और उमंग कुमार फिल्म से डेब्यू करेंगे। फिल्म के लिए लीडिंग लेडी की तलाश जारी है।

एक लीडिंग अखबार की माने तो संजय दत्त फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए संजय दत्त के नाम की सिफारिश कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर आरंभ सिंह ने कहा है कि संजय दत्त ने फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय का नाम सुझाया है। उन्होंने इस पर अपना बयान भी दिया है।

sanjay-dutt-wants-aishwarya-rai-bachchan-to-be-his-leading-lady-in-malang

आरंभ सिंह ने कहा है कि "हां संजय सर फिल्म में ऐश्वर्या राय को लेना चाहते हैं। हम उनकी शब्द की केमेस्ट्रीको एक बार दर्शकों के बीच रोमांटिक थ्रिलर में लाना चाहते हैं। फिल्म में वो एक इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। हम चाहते हैं कि फिल्म में ऐसी एक्ट्रेस हो जो शारीरिक रूप से फिट हो क्योंकि फिल्म में एक्शन सीन भी हैं।"

फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी और खासकर वाराणसी और शिमला में इसे शूट किया जाएगा।आपको बता दें कि इसके अलावा संजय दत्त भूमि की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और हाल में ही उन्होंने साहर बीबी और गैंग्स्टर 3 भी साइन किया है। 

English summary
Sanjay Dutt wants Aishwarya Rai Bachchan to be his leading lady in Malang,
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi