For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    21 सालों बाद संजू बाबा के फैंस के लिए Good News, फिर करेंगे ये काम, 2019 Dhamaka

    |
    Madhuri Dixit shoot scenes with Sanjay Dutt for Karan Johar's Kalank ! | FilmiBeat

    इन दिनों बॉलीवुड की आने वाली कई बड़ी फिल्मों लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। वहीं इसी बीच एक और फिल्म जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। जिसकी वजह है बॉलीवुड के एक्स कपल। यहां धर्मा प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म कलंक की बात हो रही है। इस फिल्म की स्टार कास्ट सामने आने के बाद जबरस्त विवाद हुआ था। इस फिल्म के शुरू होते ही सारे विवादों और अफ्वाहों पर विराम लग गया है। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसी दौरान चौंकाने वाला नजारा देखने को मिला।

    [सलमान-अजय देवगन रह गए पीछे, अक्षय कुमार ने मारी बाजी, अब Khan करेंगे ये काम]

    दरअसल, फिल्म की कास्ट के दौरान सामने आया था कि इस फिल्म में 21 सालों बाद एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और संजय दत्त नजर आएंगे। दोनों एक समय पर बॉलीवुड के जाने-माने कपल रह चुके हैं। दोनों न सिर्फ कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं बल्कि उनके अफेयर की अफ्वाहें भी खूब उड़ी हैं। हालांकि दोनों का ये रिश्ता काफी खराब परिस्थितयों में खत्म हुआ था। कलंक में दोनों का साथ आना जाहिर तौर पर कई विवाद साथ लाया। बताया जा रहा था कि दोनों फिल्म में जरूर होंगे लेकिन साथ में एक भी सीन शूट नहीं करेंगे।

    इसके बाद मुंबई में चल रही शूटिंग के दौरान सारे विवादों और अफ्वाहों पर करारा जवाब तब मिला जब दोनों साथ शूट करते देखे गए। रिपोर्ट्स की मानें तो संजय और माधुरी ने आलिया और वरुण धवन के साथ यहां फिल्म के लिए कुछ ड्रैमेटिक सीक्वेंस शूट किए हैं। तो जाहिर है दोनों को 21 सालों बाद एकसाथ स्क्रीन पर साथ देखेना वाकई दिलचस्प होगा। बहराल आगे जानें फिल्म से जुड़ी कुछ ऐसी ही दिलचस्प बातों के बारे में-

    ड्रीम प्रोजेक्ट

    ड्रीम प्रोजेक्ट

    बता दें, यह करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट है और 15 साल से वह इस फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म उनके पिता यश जौहर के काफी करीब थी।

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी दो भाईयों के इर्द- गिर्द घूमती है। वरूण धवन- आदित्य रॉय कपूर भाई हैं.. जबकि माधुरी दीक्षित- संजय दत्त उनके अभिभावक के रूप में दिखेंगे।

    वरूण धवन का किरदार

    वरूण धवन का किरदार

    सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में वरुण अंग्रेजों के जमाने के लोहार का किरदार निभा रहे हैं। इस मुस्‍लिम लोहार की दुकान लाहौर के मशहूर हीरा मंडी में होती थी। बाद में इसे अंग्रेजों ने जिस्‍मफरोशी की मंडी बना छोड़ा था।

    कैसे होंगे किरदार!

    कैसे होंगे किरदार!

    सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में बंजारन बनी हैं। वहीं माधुरी दीक्षित हीरा मंडी की तवायफों की लीडर के किरदार में हैं। कलंक में आदित्‍य रॉय शिल्पकार की भूमिका में हैं। आदित्य इस फिल्म में वरुण धवन अंग्रेजों के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंकते हैं। बताया जाता है कि इस फिल्म में उस दौर की कहानी दिखाई जाएगी जब तवायफों और लोहारों ने अंग्रेजों को नाकों चने चबवा दिए थे।

    माधुरी दीक्षित की एंट्री

    माधुरी दीक्षित की एंट्री

    फिल्म में पहले श्रीदेवी को फाइनल किया गया था। लेकिन उनके निधन के बाद माधुरी दीक्षित के जगह ले ली। कलंक के साथ माधुरी दीक्षित और संजय दत्त लगभग 21 सालों के बाद बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे।

    चौथी फिल्म

    चौथी फिल्म

    वहीं, वरूण- आलिया की यह बतौर जोड़ी चौथी फिल्म होगी। इस जोड़ी की अब तक सारी फिल्म सुपरहिट रही है। स्टूडेंट ऑफ दि ईयर, हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया..

    ये होती स्टारकास्ट

    ये होती स्टारकास्ट

    खास बात है कि जब इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हुआ था.. तो फिल्म के लिए पहली च्वॉइस शाहरुख खान, अजय देवगन, काजोल और रानी मुखर्जी थे। लेकिन फिर करण जौहर स्क्रिप्ट में काफी बदलाव करते गए.. वह एक बोल्ड फिल्म बनाना चाहते थे।

    लिहाजा, उस वक्त उन्होंने प्रोजेक्ट से हाथ पीछे खींच लिया। लेकिन अब एक बार फिर जब फिल्म पर काम शुरु हुआ है.. स्टारकास्ट बदल चुकी है।

    English summary
    Sanjay Dutt and Madhuri Dixit finally shot a scene together after 21 years.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X