For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    समांथा रुथ ने रिजेक्ट कर दी थी शाहरुख खान की फिल्म? अटली की पहली पसंद थीं अभिनेत्री!

    |

    सुपरस्टार शाहरुख खान इस वक्त अपने बेटे आर्यन खान के लिए परेशान हैं लेकिन काम की बात की जाए तो वो पठान को लेकर खबरों में हैं। इसके अलावा वो अटली की फिल्म को लेकर भी चर्चा में आए थे और पता चला था कि वो इस फिल्म की शूटिंग शुरु कर चुके हैं। इस फिल्म का टाइटल लॉयन बताया जा रहा है लेकिन आधिकारिक ऐलान अभी नहीं हुआ है। शाहरुख खान इस फिल्म से लेकर खबर आ रही है कि..

    अक्षय कुमार की फिल्म 'गोरखा' के पोस्टर में रिटायर्ड आर्मी अफसर ने पकड़ी बड़ी गलती, एक्टर ने दिया रिएक्शनअक्षय कुमार की फिल्म 'गोरखा' के पोस्टर में रिटायर्ड आर्मी अफसर ने पकड़ी बड़ी गलती, एक्टर ने दिया रिएक्शन

    लीड एक्ट्रेस के तौर पर इस फिल्म की पहली पसंद नयनतारा नहीं थीं। जी हां.. इस फिल्म के लिए मेकर्स ने सबसे पहले अभिनेत्री समांथा रुथ से बात की थी।

    जी हां... हालिया खबरों की मानें तो समांथा इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद थीं और मेकर्स ने इसके लिए बात भी की थी। हालांकि उन्होने मना कर दिया था।

    नयनतारा से बात की गई

    नयनतारा से बात की गई

    यही कारण है कि फिल्म को लेकर नयनतारा से बात की गई और इस वक्त वो शाहरुख खान की फिल्म की हीरोइन हैं। स्टारकास्ट की बात की जाए तो नयनतारा के अलावा इस फिल्म में प्रियामणि, योगी बाबू, सान्या मल्होत्रा ​​​​और सुनील ग्रोवर जैसे दमदार कलाकार नजर आने वाले हैं।

    बदले पर आधारित

    बदले पर आधारित

    खबर ये भी है कि इस फिल्म की कहानी एक बदले पर आधारित है। इस फिल्म से हम एक ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद कर रहे हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि एआर रहमान इस फिल्म का संगीत तैयार करेंगे। दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख खान और एआर रहमान ने इसके पहले 'दिल से' और 'जब तक है जान' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

    स्पाई थ्रिलर

    स्पाई थ्रिलर

    शाहरुख खान फिलहाल पठान को लेकर खबरों में है जो कि यशराज बैनर की एक स्पाई थ्रिलर है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं जबकि निगेटिव रोल में जॉन अब्राहम धमाका करते दिखेंगे।

    एक्शन सीन्स

    एक्शन सीन्स

    शाहरुख खान पठान काफी समय से शूट की जा रही है लेकिन इस फिल्म को लेकर काफी बड़े पैमाने पर एक्शन सीन्स शूट हो रहे हैं जिस वजह से देरी हो रही है।

    बेटे आर्यन के ड्रग्स मामले को लेकर बिजी हैं

    बेटे आर्यन के ड्रग्स मामले को लेकर बिजी हैं

    फिलहाल शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन के ड्रग्स मामले को लेकर बिजी हैं और शूटिंग पूरी तरह से बंद कर रखी है। आर्यन खान इस वक्त जेल में हैं।आर्यन खान को कुछ दिन पहले एनसीबी ने एक क्रूज पार्टी के दौरान गिरफ्तान किया था।

    English summary
    South Actress Samantha Ruth rejected Shahrukh Khan's Atlee film, She was the first choice for this role! Fans react on it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X