»   » क्या इन मेहमानों को मिलेगा सलमान खान का wedding Invite???

क्या इन मेहमानों को मिलेगा सलमान खान का wedding Invite???

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अर्पिता खान की शादी नहीं हो गई कि मीडिया का काम बढ़ गया। हम तो वही पढ़ाएंगे न जो लोगों को पढ़ना है। खैर, जबसे नरेन्द्र मोदी से मिलकर सलमान खान ने उन्हें अर्पिता की शादी के लिए इनवाइट किया है तबसे गलियारों में च्रर्चा है तो बस ये कि क्या सलमान खान इसे बुलाएंगे, क्या सलमान खान उसे बुलाएंगे? क्या होगी उनकी गेस्ट लिस्ट और कौन कौन होगा इस शादी का हिस्सा का हिस्सा इसके साथ ही मिलिए उन सेलिब्रिटीज़ से जो ला सकते हैं शादी में ट्विस्ट। सारी कहानी शुरू हुई तब जब अर्जुन कपूर ने खुलासा किया कि वो सलमान की बहन अर्पिता खान को डेट कर रहे थे। बस हम जैसे मीडिया वालों को मिला मसाला और सबने अर्पिता खान का पीछा करना शुरू कर दिया। पीछा करते करते पता चला कि वो आयुष शर्मा को डेट कर रही हैं। और अब फाइनली हो रही है अर्पिता खान की शादी। वैसे तो ये हाई प्रोफाइल शादी है और यहां बॉलीवुड का हर वो इंसान होगा जिसे होना चाहिए पर हम बताते हैं ऐसी एक लिस्ट जिसके यहां होने से माहौल हो सकता है थोड़ा सा चेंज -

 अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर

सारा मसला तो यहीं से शुरू हुआ न आखिर। अर्जुन कपूर ने मीडिया पर कुबूल किया कि वो सलमान की बहन अर्पिता खान को डेट कर रहे थे और मीडिया पागलों की तरह अर्पिता की खोज खबर लेने लगा। हालांकि ये बहुत नॉर्मल बात है और अर्जुन कपूर सलमान खान के बेहद करीबी माने जाते हैं। हालांकि बॉलीवुड में सबकुछ चलता है लेकिन फिर भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की शादी एटेंड करना काफी...खैर अर्जुन को इंविटेशन मिला तो वो जाएंगे ज़रूर ये हमें पता है। आखिर वो दिल के बहुत साफ हैं।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

सलमान - शाहरूख, शाहरूख सलमान। बस ये दो नाम साथ आते हैं और सबकुछ बदल जाता है। सलमान खान और शाहरूख खान की दोस्ती काफी पुरानी है और दुश्मनी काफी नई। बात शुरू हुई थी कटरीना कैफ की बर्थ डे पार्टी से जहां किसी बात पर शाहरूख खान और सलमान खान की बहस हो गई और कुछ ज़्यादा ही बहस हो गई। बस फिर क्या था वहां से दोनों के रास्ते ऐसे अलग हुए कि कभी नहीं मिले। सलमान - शाहरूख दोनों ने ही एक दूसरे को मीडिया में कभी नहीं उछाला और इस बात की हम तहे दिल से इज़्जत करते हैं। सलमान ने शाहरूख को न्योता देकर दोस्ती की पहल की है पर शाहरूख की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। हालांकि अगर शाहरूख इस शादी में आए तो दोनों के ही फैन्स बहुत खुश हो जाएंगे।

महेश भट्ट

महेश भट्ट

महेश भट्ट से सलमान खान उस समय खफा हो गए जब उन्होंने आलिया की तरफ से सैफई महोत्सव में भाग लेने के लिए सबसे माफी मांगी। उस वक्त उत्तर प्रदेश मुज़फ्फरपुर दंगों से उबर रहा था पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सैफई महोत्सव के नाच गाने में व्यस्त थे। महेश भट्ट ने इसके लिए सबसे माफी मांगी। सलमान खान भी इस महोत्सव में मौजूद थे और उन्होंने यह कहकर सबको चुप करा दिया कि वो कलाकार हैं और अपना काम कर रहे हैं। शो का हाउसफुल होना यह बता रहा था कि लोग मनोरंजन चाहते थे। महेश भट्ट का माफी मांगना गैर ज़रूरी था। तो क्या महेश के पास कार्ड पहुंचेगा।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

उन्होंने सलमान को तब नाराज़ किया जब उन्होंने उनकी दी हुई फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया। खैर बात आई गई हो गई और सोनाक्षी ने सलमान के साथ ईद भी मनाई। लेकिन सलमान कच्चे खिलाड़ी नहीं हैं। उन्होंने सोनाक्षी का पत्ता यह कहकर काट दिया कि प्रेम रतन धन पायो में उनके साथ कोई फ्रेश जोड़ी लेनी चाहिए और सोनाक्षी के हाथ से राजश्री बैनर का यह प्रोजेक्ट निकल गया। हालांकि सोनाक्षी ने अपनी सफलता का क्रेडिट हमेशा सलमान को दिया है। तो सलमान भी उन्हें बच्ची मानकर माफ कर दें तो सब कुछ सेट है।

ऐश्वर्या - अभिषेक

ऐश्वर्या - अभिषेक

कभी सलमान ख़ान और ऐश्वर्या राय बच्चन का कथित रोमांस मीडिया की सुर्खियां हुआ करता था। लेकिन अब उस बात को काफ़ी लंबा अरसा बीत चुका है। ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन के साथ घर बसा लिया। सलमान और ऐश्वर्या अब एक दूसरे के बारे में बात भी नहीं करते ना ही एक दूसरे का नाम लेते हैं। ये तीनों एक मंच पर एक साथ कभी नहीं दिखे। और ऐसा होने की संभावना भी नहीं। अभिषेक और सलमान भी साथ में आज तक कभी नज़र नहीं आए हैं। हालांकि अभिषेक और ऐश्वर्य राय की शादी के पहले सलमान खान और अभिषेक बच्चन गहरे दोस्त थे। ऐश्वर्य राय से शादी करने के बाद अभिषेक और सलमान खान में दूरी आ गई। हालांकि दोनों ही तरफ से यह मौन दुश्मनी थी। इन दोनों ने कभी एक-दूसरे के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया। यदि कभी यह एक-दूसरे के सामने पड़ भी गए तो इन्होंने औपचारिक रुप से एक-दूसरे का अभिवादन भी किया है। ऐसे में अगर न्योता पहुंचा और दोनों ने स्वीकार किया तो काफी अच्छा होगा।

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ

कटरीना को शादी का न्योता मिल चुका है और उन्होंने वहां पहुचने का सिग्नल भी दे दिया है। कटरीना और सलमान का अफेयर भी काफी समय तक चला। लेकिन फिलहाल तो कटरीना रणबीर कपूर के साथ नए घर में शिफ्ट होने के प्लैन्स बना रही। लेकिन न्योता केवल कटरीना को मिला है। रणबीर को मिलेगा या नहीं ये पता नहीं। हालांकि रणबीर सलमान के काफी करीब थे और कटरीना रणबीर की बातें सलमान ने कई जगह की हैं। इसलिए उन दोनों के इस शादी में आने से कोई दिक्कत तो नहीं होनी चाहिए। वैसे भी कटरीना कैफ सलमान की बहन के काफी करीब मानी जाती हैं।

विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय

इंडस्ट्री में जितना रायता इन महाशय ने फैलाया है उतना कांड किसी ने नहीं किया। अब पंगा लिया भी तो सीधा सलमान से। पूरी इंडस्ट्री ने विवेक को बॉयकॉट कर दिया और खत्म हो गया विवेक ओबेरॉय का करियर। हालांकि अब दोनों बड़े हो चुके हैं और विवेक ने पूरी दुनिया के सामने कान पकड़कर सलमान खान से माफी भी मांगी। पर सलमान खान ने आज तक विवेक ओबेरॉय से बात नहीं की। हालांकि विवेक ने एक इंटरव्यू में बताया कि सोहेल उनके बेस्ट फ्रेंड थे। अब दोस्त की बहन की शादी में विवेक भी तो पहुंचना चाहेंगे!

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम

जॉन और सलमान के झगड़े किसी को समझ नहीं आए। दोनों ने साथ में बाबुल की और फिर दोनों की बात बंद हो गई। दोनों ने साथ में रॉकस्टार टूर किया था जहां बिपाशा बसु भी साथ थीं। हालांकि दोनों के झगड़े को तब खत्म माना गया जब बिग बॉस के एक सीज़न में जॉन अब्राहम पहुंचे। जॉन ने यह भी कहा कि एक छोटी सी बात को मीडिया ने बहुत उछाल दिया। खैर अभी कुछ दिनों पहले ही दोनों फिर से एक फिल्म बनाने के पीछे भिड़ गए हैं। ऐेसे में सलमान जॉन की केमिस्ट्री का राज़ ये शादी ही खोल सकती है।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु

बिपाशा सलमान की नो एंट्री के टाइम से दोस्त हैं। हालांकि जॉन और सलमान के 'मैटर' में वो भी बेचारी पिस गईं। जब जॉन बिपाशा की लाइफ से आउट हुए तो फिर सलमान से वापस रिश्ता जोड़ने की कवायद बिपाशा ने शुरू कर दी। मीडिया ने इनकी सगाई तक की खबरें उड़ा दी। पर ये सब कुछ हुआ बिपाशा की तरफ से । सलमान ने अपना दिल साफ कर दिया या नहीं ये तो शादी का इनविटेशन ही बताएगा।

मीडिया

मीडिया

सलमान खान ने कुछ दिन पहले पूरे मीडिया से पंगा ले लिया था और मीडिया ने उन्हें बैन कर दिया था। हालांकि वो सलमान खान है इसलिए बात ज़्यादा नहीं खींची गई और सुलझा दी गई। पर सलमान जल्दी कोई बात भूलते नहीं है और देखना होगा कि क्या मीडिया को सलमान का इनविटेशन मिलेगा। खैर अर्पिता को हमारी तरफ से 'Happy Wedding'!

 
English summary
Salman Khan's sister Arpita Khan's wedding is turning into a deadly affair. Who will get the invite and who will not is the latest buzz. All started with Salman Khan inviting Narendra Modi personally to the wedding. List proceeded to Shahrukh Khan and Katrina Kaif. We bring another list as to who should be there definitely.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi