For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तगड़ा Rumor: ईद नहीं, होली पर ही हो जाएगा सलमान खान का 'भारत' धमाका

    |

    सलमान खान अपनी ईद 2019 की तैयारी में जुट हुए हैं। इस दिन सलमान खान, अपनी ब्लॉकबस्टर टीम अली अब्बास ज़फर और कैटरीना कैफ के साथ भारत नाम की फिल्म में वापसी कर रहे हैं। सलमान फिल्म की शूटिंग निपटा रहे हैं और अब खबर है कि वो फिल्म के कुछ हिस्सों से नाखुश हैं और उन्होंने टीम को इसे वापस शूट करने की सलाह दे दी है।

    इस सलाह में शामिल है होली का एक गाना। इस गाने के लिए सलमान कुछ शुरूआती शॉट दे चुके हैं। बाद में वो और प्रियंका चोपड़ा इसकी शूटिंग करने वाले थे क्योंकि तब प्रियंका फिल्म की हीरोइन थीं। अब सलमान खान और कैटरीना कैफ, इस होली वाले गाने की शूटिंग जल्दी ही कर सकते हैं।

    अब ज़ाहिर सी बात है कि फिल्म मेंं इतना मज़ेदार प्रमोशन एंगल है और सलमान उसे इस्तेमाल ना करें। खबरों की मानेंं तो फिल्म की पूरी टीम इस कोशिश में जुटी है कि होली पर ही सलमान खान की फिल्म का ये गाना रिलीज़ हो जाए। यानि कि भारत का धमाका ईद से पहले ही होली पर हो जाएगा।

    देखना ये है कि गाना कैसा होगा क्योंकि काफी समय से बॉलीवुड में कोई ढंग का होली का गाना नहीं आया है। तब तक आपको याद दिलाते हैं बेस्ट बॉलीवुडिया होली -

    रंग बरसे से बलम पिचकारी तक

    रंग बरसे से बलम पिचकारी तक

    होली के गीत और बॉलीवुड का संगीत हमेशा साथ साथ ही चलते हैं। जब तक होली की पार्टियों में जमकर हिंदी फिल्मों के गानों पर थिरका ना जाए तब तक उस पार्टी की रौनक नहीं रह जाती है। याद करिए वो गाने जो आज तक होली की जान हैं।

    नाकाबंदी

    नाकाबंदी

    पता है कि इस गाने का होली से कोई लेना देना नहीं है लेकिन फिर भी इस गाने के बिना किसी की होली पूरी नहीं हुई है।

    जय जय शिवशंकर

    जय जय शिवशंकर

    भांग का असर तब तक नहीं पूरा होता जब तक आप इस गाने पर नहीं नाचे।

    रंग बरसे

    रंग बरसे

    रंग बरसे हिंदी सिनेमा का सबसे फेवरिट बॉलीवुड गाना है। लोग होली के अलावा हर मौके पर इस गाने पर थिरकना नहीं भुूलते। लौंगा इलाची का बी़ड़ा लगाया...चाबे गोरी का यार बलम तरसे रंग बरसे!

    आज ना छोड़ेंगे

    आज ना छोड़ेंगे

    कटी पतंग का ये गाना आज ना छोड़ेंगे बस हमजोली...खेलेंगे हम होली...लोगों की लिस्ट का पहला गाना होता है। हर पार्टी की शुरुआत इसी गाने से होती है।

    अंग से अंग लगाना

    अंग से अंग लगाना

    शाहरुख खान - जुही चावला स्टारर डर का गाना अंग से अंग लगाना सजन हमें ऐसे रंग लगाना भी इस लिस्ट में काफी ऊपर रहता है। वैसे भी गाने में यशराज फिल्म्स का होली इफेक्ट दिखता है।

    होली के दिन

    होली के दिन

    होली के दिन दिल खिल जाते हैं...रंगों में रंग मिल जाते हैं...इस गाने में ज्ञान की मात्रा भले ही थोड़ी ज़्यादा है पर फिर भी लोगों को ये गाना पसंद बहुत है।

    होली खेले रघुवीरा

    होली खेले रघुवीरा

    कृष्ण की होली तो बहुत सुनी होगी लेकिन राम की होली सुनकर लोग चौंके भी और गाने में डूबे भी। जितने सुंदर इस गाने के बोल हैं, उतनी बार इसे हर पार्टी में बजाया जाता है।

    जोगीरा

    जोगीरा

    कोई भी होली नदिया के पार के जोगीरा सारारारारारा रा के बिना कैसे खत्म होगी। तो बस जोगी वाह...जोगी जी किए बिना हर होली का हुल्लड़ अधुूरा ही रह जाता है।

    अरे जा रे हट नटखट

    अरे जा रे हट नटखट

    जब नाचते नाचते थकान होने लगती है तो धीमी बीट का ये होली गीत काम बहुत आता है। आया होली का त्योहार...उ़ड़े रंग की बौछार...तू है नारी नखरेदार मतवाली रे...मोहे मीठी लगे है तोरी गाली रे।

    होली आई रे कन्हाई

    होली आई रे कन्हाई

    जब राम की होली की बात हो गई तो कृष्ण की होली की बात कैसे ना हो। ये गाना है होली पार्टी में आराम से ठंडई पीते समय इंजॉय करने के लिए।

    मेरी पहले ही तंग थी चोली

    मेरी पहले ही तंग थी चोली

    हालांकि गाने के बोल थोड़े अजीब हैं लेकिन फिर भी लोगों की पार्टी में होली का ये गाना ज़रुर बजता है।

    बलम बिचकारी

    बलम बिचकारी

    आजकल हर होली पार्टी का The End इसी गाने से होता है।

    English summary
    Salman Khan is unhappy with some portions of Bharat and has suggested the team to re shoot them. This includes a Holi Song which was shot when Priyanka Chopra was doing the film. Salman has shot for some openings shots then and now wants to reshoot them.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X