For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मैंने प्यार किया' के स्क्रीन टेस्ट में रिजेक्ट हो गए थे सलमान खान, सूरज बड़जात्या ने किया दिलचस्प खुलासा

    |

    सूरज बड़जात्या पारिवारिक फिल्मों को बनाने के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्म 'उंचाई' 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म असल में दोस्तों की कहानी पर आधारित है। सूरज बड़जात्या ने सात सालों के बाद 'उंचाई' लेकर सिने प्रेमियों के बीच आए हैं।

    सूरज बड़जात्या ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कई दिलचस्प खुलासे किए हैं। उन्होंने शेयर किया किया कि, वो जब महज 21 साल के थे तब उन्होंने 'मैंने प्यार किया' लिखना शुरू किया था लेकिन उनकी पहली स्क्रिप्ट रिजेक्ट हो गई थी जिसके बाद उन्हें नई स्क्रिप्ट लिखने में दो साल का वक्त लग गया।

    salman-khan-was-rejected-in-maine-pyaar-kiya-screen-test-revealed-director-sooraj-barjatya

    उन्होंने बताया कि, 'उस समय हमारे प्रोडक्शन हाउस में कुछ फिल्में फ्लॉप हुई थीं और हम काफी परेशानी से गुजर रहे थे। उस दौरान कोई भी एक्टर हमारे साथ काम नहीं करना चाहता था और फिर एक दिन मैं एक ऐसे शख्स से मिला, जिसे हमने उसके पहले स्क्रीन टेस्ट के बाद रिजेक्ट कर दिया था। लेकिन उसमें कुछ तो बात थी कि, हमने 5 महीने बाद प्रेम के रोल के लिए उन्हें ही वापस बुलाया और वो शख्स कोई और नहीं सलमान खान थे।'

    सूरज बड़जात्या ने ये भी शेयर किया कि, 'मैंने प्यार किया' को बनाने के लिए उनके पिता ने उधार में पैसे लिए थे। लेकिन, सूरज बड़जात्या को यकीन था कि ये फिल्म सुपरहिट होगी और ऐसा ही हुआ। इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और यह फिल्म सलमान खान के करियर के लिए भी टर्निंग प्वाइंट साबित हुई।

    English summary
    Salman Khan was rejected in 'Maine Pyaar Kiya' screen test, revealed director Sooraj Barjatya. Read this interesting story.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X