For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या पैसे से खरीदेंगे सलमान बच्चा!

    |
    सुनकर शायद आप भी शॉक्ड रह जाएंगे। सलमान खान ने हाल ही में गूगल प्लस पर अपने ब्रांड बींग ह्यूमन के पेज के लॉंच के दौरान यह बात कही। सलमान खान ने कहा कि वो शादी के बारे में तो कुछ नहीं कह सकते लेकिन उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं और वो चाहते हैं कि उनके बच्चे हों। ज्ञात हो कि कुछ दिनों पहले टीवी चैनल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने कहा था कि पैसा बहुत जरुरी है। पैसे से आप कुछ भी खरीद सकते हैं तो क्या सलमान खान पैसे से बच्चा पाने की आस लगाए बैठे हैं? क्योंकि बिना शादी के बच्चा तो उन्हें इसी तरह से मिल सकता है।

    प्यार हो जाएगा काई पो छे से- फिल्म प्रिव्यूप्यार हो जाएगा काई पो छे से- फिल्म प्रिव्यू

    सलमान खान की शादी को लेकर हर कोई उत्सुक रहता है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सलमान कब अपनी होने वाली पत्नी के नाम का ऐलान करेंगे और कब उनके फैन्स उनकी शादी में शरीक होंगे। हालांकि सलमान खान ने कहा है कि वो अपनी शादी में किसी को नहीं बुलाएंगे लेकिन फिर भी उनकी शादी को लेकर लोगों का क्रेज कम नहीं हुआ है। सलमान खान से जब भी शादी के बारे में पूछा जाता है तो सलमान हमेशा कुछ ना कुछ कहकर बात को टाल जाते हैं। लेकिन इस बार सलमान ने जब कहा कि वो शादी के बारे में तो कुछ नहीं सह सकते लेकिन वो चाहते हैं कि उनके बच्चे हों तो लोगों को बड़ी ही हैरानी हुई।

    वैसे ये भी हो सकता है कि सलमान खान ने अपने लिये दुल्हनिया ढ़ूंढ़ ली हो लेकिन किसी को अभी बताना नहीं चाहते हों। लेकिन अगर सलमान के दिल में कोई होती तो क्या उनके फैन्स को खबर ना होती। खैर अब बात चाहे जो भी हो लेकिन हम तो यही कहेंगे कि सल्लू मियां जल्दी से अपने लिए दुल्हनिया ढ़ूंढ़ लीजिए और बढ़ा लीजिए अपना परिवार कहीं देर ना हो जाए। माना कि पैसा बहुत जरुरी है लेकिन पैसा इतना भी काम का नहीं कि उससे आप अपने लिए परिवार खरीद पाएं। गौर फरमाइयेगा।

    English summary
    Salman khan recently said that he cant say about his marriage but he like kids and want to his own kids. Salman khan recently attended the event of Google Plus where the page of his brand Being Human was getting launched.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X