»   » OUCH! सलमान खान नहीं चाहते थे, ये एक्टर फिल्मों में आएं..

OUCH! सलमान खान नहीं चाहते थे, ये एक्टर फिल्मों में आएं..

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान यूं तो बॉलीवुड में न्यूकमर्स को एंट्री कराने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन फिर उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा को फिल्मों में आने से क्यूं रोका था? जी हां, सिद्धार्थ ने हाल ही में यह खुलासा किया कि सलमान खान ने उन्हें फिल्मों में आने से मना किया था और टेलीविजन में जाने की सलाह दी थी। 

सिद्धार्थ ने बताया कि, एक बार वे अपने एक दोस्त के साथ सलमान खान से मिलने गए थे। उनका दोस्त बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुका है। तभी सलमान ने सिद्धार्थ को सलाह दी थी कि उन्हें फिल्मों की बजाए टेलीविजन में हाथ आजमाना चाहिए।


सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सलमान खान को 'ब्रदर्स' दिखाने की बात पर सिद्धार्थ ने कहा कि, हां मैं उन्हें ये फिल्म जरूर दिखाना चाहूंगा.. वो हमारे एक्शन और बॉडी पर खास ध्यान देंगे.. उन्होंने मुझे अपनी सेहत बेहतर रखने के लिए कई निर्देश दिए थे।



ब्रदर्स

ब्रदर्स

ब्रदर्स 14 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीस मुख्य किरदार निभा रहे हैं।


एंग्री यंग मैन

एंग्री यंग मैन

अक्षय कुमार और सिद्धार्थ का यह एंग्री यंग मैन अवतार लोगों के लिए कुछ नया हो सकता है। एक ऐसा फैक्टर जो उन्हें आकर्षित करे।


रीमेक

रीमेक

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2011 की हॉलीवुड फिल्म 'वॉरियर' की ऑफिशियल रीमेक है। बता दें, फिल्म में अक्षय और सिद्धार्थ के पिता के रूप में जैकी श्राफ दिखेंगे।


इंतजार

इंतजार

फिल्म एक हॉलीवुड रीमेक है। हालांकि करण मल्होत्रा ने अग्निपथ का रीमेक बेहतरीन बनाया है। ऐसे में क्या वो एक सफल हॉलीवुड फिल्म का सफल रीमेक बना पातें है.. यह तो हमें 14 अगस्त को ही पता चल सकेगा।



English summary
Siddharth Malhotra recently revealed that Salman Khan had told him to do television instead of trying for the movies.
Please Wait while comments are loading...