»   » सलमान खान का DHAMAKA.. इस शनिवार, मचेगा बवाल.. इंतजार!

सलमान खान का DHAMAKA.. इस शनिवार, मचेगा बवाल.. इंतजार!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान आजकल धमाका पर धमाका कर रहे हैं। ना सिर्फ अपनी फिल्मों से बल्कि अवार्ड फंक्शन में भी। सलमान फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। बहरहाल, ताजा बात करें तो सलमान ज़ी सिने अवार्ड्स में भी धमाकेदार परर्फोमेंस देते दिखेंगे। 

सलमान खान ने इस एक्टर को दी सलाह- 'ज्यादा ओवरस्मार्ट ना बनो..'

शो के ऑरगाइनाजर्स की मानें तो सलमान खान इस फंक्शन के स्टार होंगे। उनके लिए जबरदस्त हाई वोल्टेज परर्फोमेंस कोरियोग्राफ किया गया है। बता दें, इस साल सलमान खान की सुल्तान जी सिने अवार्ड में लगभग 9 कैटेगरी में नॉमिनेट की गई है। सुल्तान बेस्ट फिल्म कैटेगरी में भी दौड़ रही है। 

Salman Khan

सलमान खान के अलावा अवार्ड फंक्शन में वरूण धवन और आलिया भट्ट की स्टेड पर आग लगाते दिखेंगे। वरूण- आलिया अपने हिट गानों पर डांस करते दिखेंगे। बता दें, ज़ी सिने अवार्ड्स 11 मार्च को होने वाला है।

बहरहाल, यहां जानें किन किन फिल्मों से जुड़े हैं सलमान खान-

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ट्यूबलाइट 2017 के ईद पर रिलीज होगी। फिल्म भारत- चीन युद्ध के इर्द गिर्द बुनी कहानी है।

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं।

रेमो की फिल्म

रेमो की फिल्म

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही यह एक डांस- ड्रामा फिल्म है। फिल्म में सलमान 13 साल की बेटी के पिता के रूप में दिखेंगे। इस फिल्म के लिए सलमान खान स्पेशल डांस ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है.

किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

धूम 4

धूम 4

यशराज फिल्म्स की धूम 4 से भी सलमान खान लगातार जुड़े हुए हैं। हालांकि इस फिल्म के कास्ट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिल्म का निर्देशन आदित्य चोपड़ा करेंगे।

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या की फिल्म

अफवाहें हैं कि सूरज बड़जात्या की अगली म्यूजिकल फिल्म में सलमान खान होंगे। फिलहाल निर्देशक फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

English summary
Salman Khan to be the star attraction with his high-voltage performance at Zee Cine Awards.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi