For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ALERT: सलमान खान की 'सुल्तान'.. कुछ धमाकेदार करने की चल रही है प्लानिंग!

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फैंस इस फिल्म के लिए क्रेजी हो रहे हैं। लिहाजा, फिल्म के निर्माता, निर्देशक भी सुल्तान में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। फिल्म सच्ची लगे.. यह दिखाने के लिए निर्देशक ने कुछ प्लान भी कर रखा है।

    सुल्तान एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। खबरों की मानें तो इस फिल्म को रिएलिटी से जुड़ा दिखाने के लिए निर्माता फिल्म में कुछ पुराने स्पोर्ट्स टूर्नामेंट्स दिखाए जाएंगे.. यानि की उन्हें रि- क्रिएट किया जाएगा। इन टूर्नामेंट्स में 2010 की एशियन गेम्स, 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स, 2012 लंदन ओलंपिक और 2013 वर्ल्ड चैंपियनशिप शामिल है।

    Must Read: 'सुल्तान' vs 'दंगल'.. सलमान की फिल्मों पर आमिर ने कहा....

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में इस रियल स्पोर्ट्स टूर्नामेंट्स को दिखाने से क्रिटिक स्तर पर यह फिल्म के लिए काफी फायदेमंद रहेगा। यह दिखाने से लोग खुद को फिल्म से और भी ज्यादा जोड़ पाएंगे।

    बहरहाल, सुल्तान इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान खान, अनुष्का शर्मा, रणदीप हुडा और अमित साध मुख्य किरदारों में हैं।

    यहां पढ़ें सुल्तान से जुड़ी दिलचस्प बातें-

    रियल फाइटर

    रियल फाइटर

    फिल्म में सलमान खान टाइरॉन वूडली से मुकाबला करते नजर आ सकते हैं। बता दें, टाइरॉन अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) की रैंकिंग में अभी दूसरे नंबर पर चल रहे हैं।

    सलमान खान

    सलमान खान

    फिल्म में सलमान खान का होना ही इसे सबसे पहले खास बनाता.. खासकर सलमान फैंस के लिए। बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो में शांत किरदार निभाने के बाद सुल्तान में सलमान का दबंग अंदाज दर्शकों के लिए ईद बोनस होगा।

    अमित साध

    अमित साध

    फिल्म में अमित साध युवा 'सुल्तान' बने नजर आएंगे। जहां सलमान खान 30 के बाद के सुल्तान दिखेंगे, वहीं अमित उनका young किरदार निभाएंगे।

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा

    बता दें, फिल्म में अनुष्का शर्मा का किरदार भी काफी अहम है। फिल्म के निर्देशक ने साफ कहा है कि फिल्म में अनुष्का के किरदार को भी काफी स्कोप दिया गया है।

    रणदीप हुडा

    रणदीप हुडा

    वहीं, फिल्म में रणदीप हुडा सुल्तान के कोच बनने वाले हैं। पहले इस किरदार के लिए संजय दत्त और Sylvester Stallone के नामों की अफवाह थी।

    सुल्तान के लिए कुछ भी!

    सुल्तान के लिए कुछ भी!

    सलमान खान सुल्तान के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। अपने बॉडी शेप और उम्र को परफेक्ट दिखाने के लिए सलमान काफी ध्यान दे रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान को कभी वजन बढ़ाना पर रहा है, तो कभी कम करना पड़ रहा है। फिल्म में सलमान के तीन स्टेज दिखाए गए हैं।

    हरयाणवी

    हरयाणवी

    जी हां इस फिल्म में पहली बार सलमान खान हरयाणवी बोलते नजर आएंगे। सलमान को परफेक्ट करने के लिए स्पेशल हरयाणवी ट्यूटर रखा गया है।

    सलमान खान

    सलमान खान

    सलमान खान फिल्म में हरियाणा के चैंपियन wrestler बने हैं- सुल्तान अली खान। वहीं, इनको होता है अनुष्का से प्यार.. अनुष्का भी फिल्म में फाइटर बनी हैं।

    बॉक्स ऑफिस

    बॉक्स ऑफिस

    यहां पढ़ें-

    BOX OFFICE: सलमान खान के साथ ब्लॉकबस्टर.. दूसरों के साथ FLOP हैं ये!

    English summary
    Salman Khan’s Sultan is one of the most highly anticipated films of 2016. The movie will re create historic sports tournaments.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X