»   » ईद पर नहीं होगा 'रेस 3' धमाका.. आगे बढ़ेगी सलमान खान की एक्शन फिल्म!

ईद पर नहीं होगा 'रेस 3' धमाका.. आगे बढ़ेगी सलमान खान की एक्शन फिल्म!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शायद ही ऐसा पहले कभी हुआ होगा कि ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म पोस्टपोन कर दी गई हो। ताजा खबरों की मानें तो सलमान खान की फिल्म रेस 3 के साथ कुछ ऐसा ही होने वाला है। सूत्रों की मानें तो फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा रहा है। हालांकि इस बात की अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

सलमान, शाहरुख छोंड़ें, सोनम के रिसेप्शन में अक्षय कुमार का जबरदस्त डांस

दरअसल, फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ 35 दिनों का समय रह गया। ऐसे में अब तक ना फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, ना टीजर.. और ना ही कोई प्रमोशनल एक्टिविटी। कहीं ना कहीं फिल्म का क्रेज बिल्कुल ठंडा पड़ चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसके पीछे मुख्य वजह है फिल्म की थियेट्रिकल राइट्स। निर्माताओं ने फिल्म के राइट्स 150 करोड़ में बेचने की ठानी है। 

Salman Khan

जबकि कोई भी डिस्ट्रिब्यूटर इतने मंहगे राइट्स खरीदने के इच्छुक नहीं है। बता दें, सलमान की टाईगर जिंदा है कि राइट्स भी 120 करोड़ में बेची गई थी। लिहाजा, कहीं ना कहीं रेस 3 के निर्माता कुछ ज्यादा ही डिमांस करते दिख रहे हैं, जिस वजह से फिल्म टलती नजर आ रही है। यूं भी रेस 3 से बॉक्स ऑफिस को 300 करोड़ जैसी कोई उम्मीद नहीं है। 

300 करोड़ क्यों नहीं कमाएगी सलमान खान की रेस 3-

सिर्फ 14 दिन

सिर्फ 14 दिन

सलमान खान की रेस 3 के पास कमाने के लिए 14 दिनों का समय है। क्योंकि 29 जून को राजकुमार हिरानी की 'संजू' रिलीज होने वाली है। लिहाजा, रेस 3 का 300 करोड़ का आंकड़ा छूना बेहद मुश्किल है। टाईगर जिंदा है जैसी शानदार फिल्म ने भी 16 दिनों में 300 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी।

संजू के सामने धीमी

संजू के सामने धीमी

कहीं ना कहीं रेमो डिसूजा की रेस 3 राजकुमार हिरानी की संजू के सामने धुंधली पड़ती नजर आ रही है। जहां संजू को फैंस सिर आंखों पर बिठा लिया है.. वहीं, रेस 3 के पोस्टर्स को कुछ खास पसंद नहीं किया गया था।

कंटेंट में दम

कंटेंट में दम

आजकल दर्शक काफी चुनिंदा फिल्मों को ही पसंद करते हैं। ऐसी फिल्में.. जहां कहानी में दम हो.. और राजू हिरानी की फिल्मों में कहानी तो दमदाम होती है.. लिहाजा, कोई शक नहीं कि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म को देखने जाएंगे। वहीं, रेस 3 इस मामले में पीछे छूट सकती है।

ट्यूबलाइट वाली गलती!!

ट्यूबलाइट वाली गलती!!

ट्यूबलाइट से दर्शकों ने सलमान को साफ जता दिया कि वे फैंस को सिर्फ बतौर दबंग हीरो ही पसंद हैं। लेकिन रेस 3 से एक बार फिर सलमान एक्सपेरिमेंट करने जा रहे हैं।

रेस, रेस 2 से तुलना

रेस, रेस 2 से तुलना

जाहिर है रेस 3 की तुलना रेस और रेस 2 से की जाएगी। दोनों फिल्में थ्रिलर के मामले में काफी जबरदस्त थी. जबकि रेस 3 में एक्शन पर ज्यादा फोकस किया जा रहा है।

स्टारकास्ट

स्टारकास्ट

कहीं ना कहीं फिल्म की कास्ट को सिर्फ बड़ा करने की कोशिश की गई है.. उम्मीद है निर्देशक ने स्टारकास्ट का सही इस्तेमाल किया होगा।

English summary
Only 35 days leaft for Race 3 release, yet no news on trailer. Report says, Race 3 might not release on Eid.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X