»   » मैं अपनी खुद की फिल्म देखते देखते ही सो जाता हूं - सलमान खान

मैं अपनी खुद की फिल्म देखते देखते ही सो जाता हूं - सलमान खान

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान बहुत क्यूट है.. Wink वरना कोई भी एक्टर इस तरह के खुलासे नहीं करता है, जैसा कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने किया है। जी हां, दबंग खान ने बताया कि वे अपनी खुद की फिल्में देखते देखते भी सो जाते हैं।

जब सलमान खान ने पूछा गया कि कोई एक ऐसी बात जो फैंस उनके बारे में नहीं जानते.. तो सलमान खान ने जवाब दिया, - 'लोग पिटेंगे मुझे इसके बाद.. लेकिन मैं खुद की फिल्मों में भी सो जाता हूं.. अपनी सारी फिल्मों की स्क्रीनिंग के दौरान मुझे नींद आ जाती है.. इसका मतलब यह भी है कि मैं दूसरों की फिल्म देखते देखते भी सो जाता हूं।'


OUCh.. रणवीर सिंह ने ली सलमान खान की 'स्पेशल' जगह!


इस इंटरव्यू में सलमान ने और भी कई मजेदार खुलासे किये हैं। उनसे जब पूछा गया कि वह अब किस तरह की फिल्में करना चाहेंगे तो सलमान ने कहा कि, मैं रोमांस करना चाहूंगा.. ऑनस्क्रीन भी और ऑफस्क्रीन भी..


इसके बाद सलमान ने थोड़ी गंभीरता से कहा कि 'मैं अब ऐसी फिल्में ही करना चाहूंगा, जिसके किरदार मुझे प्रेरणा देते हैं। ताकि फिल्म करते करते मैं भी कुछ उनसे सीख सकूं।


बहरहाल, यहां देखते हैं सलमान खान की आने वाली फिल्में-


सुल्तान

सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म wrestling पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।


दबंग 3

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।



किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।



नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।


रेडी 2

रेडी 2

सलमान रेडी 2 के सीक्वल पर भी काम करने के लिए एक्साईटेड हैं। अगर स्टोरी फाइनल हो गई तो फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।


English summary
I sleep during my own films. At all my screenings, I end up falling asleep, says Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi