For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Line पर आए सलमान, छोड़कर वापस साईन की फिल्म!

    |

    [गपशप] इसे कहते हैं डायरेक्टर का ज़माना। तनु वेड्स मनु, रांझणा जैसी ब्लॉकबस्टर देने वाले आनंद एल राय के आगे आखिर सलमान खान झुक ही गए। सलमान खान आनंद एल राय की अगली फिल्म में काम करने वाले थे। इस फिल्म में सलमान खान बौने का किरदार निभाने वाले थे पर यही बात लीक हो गई।

    सलमान नहीं चाहते थे कि उनके इस किरदार के बारे में किसी को पता चले पर जब यह राज़ नहीं छिप पाया तो उन्होंने फिल्म छोड़ दी। हालांकि, आनंद एल राय इस प्रोजेक्ट को बंद करने के बजाय दूसरे हीरो की तलाश में जुट गए।
    [कहानी की BAND: सलमान हुुए थे REJECT तो माधवन की निकल पड़ी!]

    सूत्रों की मानें तो इस प्रोजेक्ट में धनुष सलमान खान को रिप्लेस करने ही वाले थे लेकिन फिर ऐन वक्त पर सलमान खान ने प्रोजेक्ट में वापस दिलचस्पी दिखाई है और माना जा रहा है कि इस फिल्म के लिए सलमान खान बस कॉन्ट्रैक्ट पर साईन करने ही वाले हैं।
    [शाहरूख, अक्षय, अजय या सलमान - कौन खोलेगा '1000 करोड़ CLUB']

    गौरतलब है कि सलमान खान ने आनंद एल राय की तनु वेड्स मनु में भी एक कैमियो किया था पर ये सरप्राइज़ पहले ही खुल गया और इस सीन को एडिट कर दिया गया क्योंकि डायरेक्टर को लगा था जब सरप्राइज़ ही नहीं तो फिल्म में सलमान रहें ना रहें फर्क नहीं पड़ता। Hmmmm काफी समय बाद दबंग खान को कोई अपने इशारों पर नचा रहा है।...क्या करें...डायरेक्टर का है ज़माना! Cool

    English summary
    Salman Khan signs Anand L Rai's next again after leaving the film and hence proved that Anand L Rai is the big thing in Bollywood right now!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X