For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर, सलमान और शाहरुख खान एक साथ, जल्द होगा बड़ी फिल्म का ऐलान, तगड़ी खबर !

    |

    बॅालीवुड के खबरों में ये बात सालों से रफ्तार पकड़ रही है कि जल्द शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान एक साथ बड़ी फिल्म का हिस्सा बनेंगे। हर साल इस तरह की अफवाह सामने आती रहती है। साल गुजर जाता है इस तरह की कोई भी पक्की रिपोर्ट सामने नहीं आती है।

    हालांकि इस बार जिस तरह की खबर सामने आ रही है उससे साफ समझा जा रहा है कि आने वाले साल में ये तीनों बिग खान एक साथ पर्दे पर अपने फैंस के लिए एक बड़ी फिल्म का हिस्सा बनते हुए नजर आयेंगे।

    जल्द ही इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा हो सकती है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट फिल्मफेयर की रिपोर्ट अनुसार आमिर, शाहरुख और सलमान एक साथ एक फिल्म का हिस्सा होने के लिए हामी भर चुके हैं।

    ये है वो बड़ी फिल्म

    ये है वो बड़ी फिल्म

    रिपोर्ट अनुसार आमिर खान इन दिनों अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म लाल सिंह चड्डा की तैयारी कर रहे हैं। यही वो फिल्म है जिसमें तीनों खान की तिकड़ी नजर आएगी। माना जा रहा है कि आमिर की इस फिल्म में शाहरुख खान और सलमान का कैमियो होगा।

    हो गई है बात तय

    हो गई है बात तय

    इसके लिए आमिर ने खुद सलमान और शाहरुख से बात की है। दोनों एक साथ कैमियो करने के लिए राजी हो गए हैं। फिलहाल इसे लेकर अभी कोई तय जानकारी तीनों स्टार्स की तरफ से नहीं आयी है। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि फैंस के लिए ये अब तक का सबसे बड़ा तोहफा अपने स्टार्स की तरफ से होगा।

    भगवान भी तीनों खान को एक साथ

    भगवान भी तीनों खान को एक साथ

    आपको बता दें कि कुछ साल ये खबर सामने आयी थी कि साजिद नाडियाडवाला भी एक फिल्म प्लान कर रहे हैं जिसमें शाहरुख, सलमान और आमिर एक साथ होंगे। हालांकि इस पर फराह ने जवाब देते हुए कहा था कि भगवान भी तीनों को एक साथ नहीं ला सकते हैं, शायद साजिद असंभव काम करने जा रहे हैं।

    लुक पर काफी डिटेल काम

    लुक पर काफी डिटेल काम

    रही बात आमिर की लाल सिंह चड्ढा की तोआमिर का किरदार इस फिल्म में युवा अवस्था से लेकर प्रौढ़ावस्था तक के किरदार में होगा। इसके लिए उन्हें अपने लुक पर काफी डिटेल में काम करना है। जिसके लिए वह इन दिनों तैयारी शुरू कर चुके हैं।

    आमिर के साथ करीना

    आमिर के साथ करीना

    आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान दिखाई देंगी। मेकर्स ये भी नहीं चाहते हैं कि करीना का भी लुक लीक हो जाए। इस वजह से फिल्म की टीम ने एक बड़ा कदम उठाया है। जिसके चलते फिल्म से जुड़े कलाकारों और तकनीशियनों से एग्रीमेंट साइन करवाया गया है।

    2020 क्रिसमस

    2020 क्रिसमस

    इस किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए आमिर स्पेशल डाइट पर हैं। उन्हें तकरीबन 20 किलो वजन कम करना होगा। फिल्म में करीना और आमिर की जोड़ी 3 इडियट्स और तलाश के बाद दिखाई देगी। आमिर के साथ करीना के भी 4 से 5 अलग लुक होंगे। 2020 क्रिसमस पर ये फिल्म रिलीज हो सकती है।

    English summary
    Here read Salman Khan shahrukh and Aamir Khan together for lal singh chaddha
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X