»   » #WrongChoice: फिल्म अजय देवगन और चर्चे सलमान खान के!

#WrongChoice: फिल्म अजय देवगन और चर्चे सलमान खान के!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आजकल साएशा सहगल के चर्चे ज़ोरों पर है। वो अजय देवगन की शिवाय के साथ अपना डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन दिक्कत ये है कि चर्चा शिवाय से ज़्यादा सलमान खान का है

जब से ये खबर आई है कि साएशा सहगल के काम को सलमान खान देखना चाहते हैं। तब से हर जगह यही सवाल है - क्यों?  तो इस क्यों का जवाब भी आ चुका है।

दरअसल, साएशा सहगल सायरा बानू की भतीजी हैं और अब अपने परिवार के साथ दिलीप कुमार के बंगले के बगल में रहती हैं। वहीं सलमान खान का आना जाना दिलीप कुमार के घर लगा रहता है। और साएशा भी वहां आती जाती रहती हैं।
[तो सलमान के साथ डेब्यू REJECT कर चुना 'अजय देवगन डेब्यू'!] 

बस ऐसे ही एक दिन सलमान ने साएशा से कहा कि उन्हें हीरोइन बनना चाहिए। बस तब से साएशा अपने करियर की हर सलाह सलमान से ही लेती है। ये स्क्रिप्ट, ये डायरेक्टर और ये एक्टर...हर बात वो सलमान से बताती हैं। ऐसा गपशप गली का कहना है।

लेकिन फिर साएशा ने प्रेम रतन धन पायो कैसे और क्यों रिजेक्ट की इसकी सफाई थोड़ी सी बचकानी लगती है। बहरहाल जानिए सलमान खान लेकिन सलमान खान किन नए चेहरों के साथ आने वाली फिल्मों में करेंगे धमाके -
 

साएशा सहगल

साएशा सहगल

अब सलमान साएशा के काम पर इतनी नज़र रख ही रहे हैं तो हो सकता है कि साएशा जल्द ही सलमान के साथ किसी फिल्म में नज़र आ जाएं।

सलमान खान - वाणी कपूर

सलमान खान - वाणी कपूर

वाणी कपूर आजकल यशराज फिल्म्स की फेवरिट बन चुकी हैं। आदित्य चोपड़ा की बेफिक्रे में काम करने के बाद वो सलमान के साथ धूम 4 कर सकती हैं।

सलमान खान दीपिका पादुकोण

सलमान खान दीपिका पादुकोण

हाल ही में खबर थी कि कबीर खान ने अपनी अगली फिल्म के लिए सलमान - दीपिका के साथ काम करना शुरू कर दिया। लेकिन फिर खबर आई कि ट्यूबलाइट से दीपिका बाहर हो गईं। पर कई फिल्मों से दोनों का नाम जुड़ा है।

हमेशा टूटी है जो़ड़ी

हमेशा टूटी है जो़ड़ी

सलमान ने दीपिका ने जब जब एक साथ काम करने की कोशिश की तब तब उनकी जोड़ी टूट गई। सुलतान हो या प्रेम रतन धन पायो हो।

सलमान खान - कृति सैनन

सलमान खान - कृति सैनन

कृति सैनन के लिए तो ये वाकई किसी उपलब्धि से कम नहीं है कि बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान, उन पर पूरी तरह से फिदा हैं। तभी तो वो चार फिल्मों से उनके साथ काम करने की कोशिश कर रहे हैं

किक 2 में फाइनल

किक 2 में फाइनल

वहीं खबरों की मानें तो सलमान खान ने कृति सैनन को किक 2 के लिए भी साइन करवा लिया है। इस फिल्म की चर्चा आजकल ज़ोरों पर है क्योंकि साजिद ही कृति के मेंटॉर भी हैं।

बॉडीगार्ड में भी कृति

बॉडीगार्ड में भी कृति

सलमान खान की बॉडीगार्ड सीक्वल के लिए भी आजकल कृति सैनन के नाम की ही चर्चा चल रही है। पिछली फिल्म में करीना कपूर थीं।

सलमान - आलिया

सलमान - आलिया

सलमान खान और आलिया भट्ट अगर खबरों की मानें तो एक साथ करण जौहर की शुद्धि में दिख सकते हैं। फिल्म वापस ट्रैक पर आ चुकी है और काम भी शुरू हो चुका है।

हमेशा से हैं फेवरिट

हमेशा से हैं फेवरिट

सलमान के साथ काम करना आलिया का सपना है। वो उनके साथ एक गाना भी गाना चाहती हैं और उम्मीद है कि करण जौहर अपनी स्टूडेंट का ये सपना पूरा कर देंगे।

Please Wait while comments are loading...