For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाईगर ज़िंदा है का ये नया POSTER देखा?

    |
    Tiger Zinda Hai Poster: Salman Khan and Katrina Kaif back with full action | FilmiBeat

    सलमान खान की टाईगर ज़िंदा है का पहला पोस्टर जबसे रिलीज़ हुआ है, तब से सलमान खान का बेतहाशा मज़ाक उड़ रहा है। कारण फिल्म के पोस्टर में ही है। दरअसल, पोस्टर में सलमान के हाथ में एक मशीन गन है।

    ये गन, आर्मी इस्तेमाल करती है और इसे इस्तेमाल करने में ताकत और दिमाग दोनों लगता है। सबसे ज़रूरी बात ये है कि फिज़िक्स के हिसाब से इसे एक हाथ से इस्तेमाल ही नहीं किया जा सकता है।

    आपने अकसर देखा होगा कि सैनिक, ये गन, लेटकर इस्तेमाल करते हैं। तो बस जिस तरह, सलमान ने फिज़िक्स की वाट लगाई, तुरंत कुछ लोगों ने टाईगर ज़िंदा है का ये पोस्टर निकाल दिया।

    इसमें सलमान की फिल्म का नाम है - फिज़िक्स शर्मिंदा है। वहीं फिल्म की टैगलाइन है - इस क्रिस्मस पर लॉजिक मर जाएगा।

    वैसे ये पहली बार नहीं है जब सलमान खान की धज्जियां उड़ाई गई हैं। ऐसा तो होता ही रहता है -

    सलमान का एड

    सलमान का एड

    सलमान खान की शादी का एड ट्विंकल खन्ना ने एक पेपर में दिया। ये दरअसल, उनका वीकली कॉलम था जहां वो हर हफ्ते कुछ ना कुछ मज़ाकिया लिखती हैं। ट्विंकल ने लिखा कि एक 50 साल के नौजवान लड़के के लिए लड़की चाहिए - गोरी, चिट्टी।

    अरिजित सिंह

    अरिजित सिंह

    माना कि अरिजित सिंह ने खुलकर सलमान खान से माफी मांगी लेकिन एक तरह से देखा जाए तो उन्होंने खुलकर सलमान खान की धज्जियां भी उड़ा दीं कि कैसे वो एक पर्सनल इश्यू को किसी के करियर के खिलाफ इस्तेमाल कर सकते हैं।

    संजय लीला भंसाली

    संजय लीला भंसाली

    संजय ने हालांकि साफ साफ तो नहीं कहा पर उनका ये कहना ही काफी था सलमान जहां खड़े हो जाते हैं वो फिल्म अपने आप 300 करोड़ कमा लेती है। फिर बात संभालते हुए भंसाली ने कहा कि मतलब सलमान अलग लेवेल पर हैं।

    तिग्मांशु धूलिया

    तिग्मांशु धूलिया

    पान सिंह तोमर डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने भी एक बार कहा था कि इस देश में लोगों को अगर सलमान के फोटो की रील चला कर भी दिखा दो केवल, तो भी फिल्म कमा लेगी।

    अनुराग बसु

    अनुराग बसु

    बर्फी डायरेक्टर अनुराग बसु ने हाल ही में कहा था कि वो सलमान की बजाय हमेशा रणबीर को चुनेंगे क्योंकि बॉक्स ऑफिस से ज़्यादा चैलेंज अच्छी फिल्में और अच्छे किरदार होते हैं।

    अनुराग कश्यप

    अनुराग कश्यप

    अनुराग कश्यप ने साफ कहा था कि उनके पास सलमान जैसा दर्शक वर्ग नहीं है जो कुछ भी देख लें। यह लड़ाई अनुराग के भाई और दबंग डायरेक्टर अभिनव कश्यप के कारण शुरू हुई थी।

    दिबाकर बनर्जी

    दिबाकर बनर्जी

    डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने कहा था कि वो 40 साल के हीरो को 18 साल की हीरोइन से रोमांस करते ना देखना चाहेंगे ना किसी को देखने की सलाह देंगे।

    गोविंदा

    गोविंदा

    गोविंदा की बेटी को सलमान लॉन्च करने वाले थे और फिर दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ हुई। हाल ही में गोविंदा कहते दिखे थे कि सलमान जैसे लोग पहले लॉन्च करते हैं फिर बाद में एहसान जताते हैं।

    ऑल इंडिया बकचोद

    ऑल इंडिया बकचोद

    AIB ने तो खुलकर सलमान खान के खिलाफ लिखा और उनके हिट एंड रन केस के अलावा उनकी फिल्मों पर भी कमेंट किया कि भाई कि इस देश में पूजा होती है। भाईदूज उनको डेडिकेट कर देना चाहिए।

    सोनू निगम

    सोनू निगम

    सोनू निगम ने किक के लिए हैंगओवर रिकॉर्ड किया था लेकिन उनसे पूछे बिना सलमान ने गाना रिकॉर्ड कर रिलीज़ भी कर दिया। बाद में सोनू ने कहा था कि अब तो मैं बताता ही नहीं कौन से गाने गा रहा हूं क्या पता किसी और आवाज़ में रिलीज़ हो जाए।

    सलमान के खिलाफ खुलकर बोलीं ऐश

    सलमान के खिलाफ खुलकर बोलीं ऐश

    MUST READ

    ऐश्वर्या राय ने तो जब सलमान के राज़ खोलना शुरू किए तो चुप ही नहीं हुईं। पढ़िए उनका पूरा इंटरव्यू यहां।

    रात दो बजे आए सलमान, कूदने की धमकी दी और दरवाज़ा पीटकर खून निकाल लिया!

    English summary
    Salman Khan's Tiger Zinda Hai poster trolled.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X