For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान ने ब्रेक अप कराया BAD...अब कह दिया कैरेक्टर ढीला...VERY BAD

    |

    [बॉलीवुड समाचार] सलमान खान की बहन श्वेता रोहिरा - पुलकित सम्राट और यामी गौतम के बीच आजकल चीज़ें ठीक नहीं चल रही हैं। लेकिन गपशप गली के मुताबिक, जब से सलमान खान इस पूरे मामले में कूदे हैं तब से चीज़ें और बिगड़ती हुई नज़र आ रही हैं।

    सलमान खान की बहन श्वेता रोहिरा ने हाल ही में कहा कि यामी गौतम की नज़र हमेशा से पुलकित सम्राट पर थी पर पुलकित ने कभी उन पर ध्यान नहीं दिया। और यामी वो आखिरी इंसान होंगी जिनके साथ पुलकित कभी अफेयर करेंगे।

    [सलमान ने कैसे कराया पुलकित का ब्रेक अप!]

    हाल ही में खबरें थीं कि सलमान खान की बर्थडे पार्टी में पुलकित सम्राट को खासतौर से इन्वाईट किया गया था और सलमान दोनों का रिश्ता बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

    फिर खबरें आईं कि पुलकित और यामी गौतम ब्रेक अप कर रहे हैं क्योंकि पुलकित को लग रहा है कि इससे उनकी इमेज पर काफी गहरा असर पड़ रहा है। और अब श्वेता रोहिरा ने सारी चीज़ें बड़ी आसानी से यामी गौतम पर डाल दी हैं।

    [रंगे हाथ पकड़े गए थे यामी - पुलकित?]

    हालांकि कुछ दिनों पहले तक श्वेता का कहना था कि उन्हें नहीं पता कि उनके पति और यामी के बीच क्या चल रहा है। वैसे सलमान खान का पूरा परिवार आजकल टूटने की कगार पर ही है -

    यामी गौतम में नो इंटरेस्ट

    यामी गौतम में नो इंटरेस्ट

    श्वेता रोहिरा ने ये भी कहा कि पुलकित सम्राट यामी के साथ काम करने में कभी दिलचस्पी नहीं रखते थे पर उन्होंने ज़बर्दस्ती उनसे वो फिल्में साइन करवाईं क्योंकि उनकी कहानी अच्छी थी।

    यामी करती थीं कोशिश

    यामी करती थीं कोशिश

    श्वेता यहीं नहीं रूकीं उन्होंने ये भी कहा कि हमेेशा यामी ही कोशिश करती थीं कि पुलकित के करीब रहे पर पुलकित को यामी में कोई दिलचस्पी नहीं थी।

    सलमान खान - श्वेता रोहिरा

    सलमान खान - श्वेता रोहिरा

    हाल ही में खबरें ये भी आईं कि सलमान खान की पार्टी में पुलकित सम्राट इन्वाइटेड थे लेकिन श्वेता रोहिरा गायब थीं। और इसका फायदा उठाते हुए सलमान ने पुलकित को कुछ बातें तो समझाई जिसके बाद वो यामी से दूर होने लगे।

    अरबाज़ खान - मलाइका अरोड़ा

    अरबाज़ खान - मलाइका अरोड़ा

    अरबाज़ खान और मलाईका अरोड़ा खान के बीच चीज़ें ठीक नहीं है। बात पक्की तब हो गई जब सफाई पेश करते हुए मलाइका अरोड़ा ने अपने आप ही प्रेस में बयान जारी कर दिया कि उनके और अरबाज़ के बीच सब कुछ ठीक है।

    अलग रह रहे हैं अरबाज़

    अलग रह रहे हैं अरबाज़

    खबरें बाहर तब आईं जब किसी को ये पता चला कि एक मशहूर फिल्ममेकर अपने घर से अलग होटल में रह रहे हैं। इसके बाद दोनों के शो पावर कपल से मलाईका गायब हो गईं। हालांकि मलाईका का कहना है कि शो के होस्ट अरबाज़ थे उन्होंने बस कुछ एपिसोड साइन किए थे।

    सोहेल खान - सीमा

    सोहेल खान - सीमा

    सोहेल खान और सीमा के रिश्ते में दरार की खबरें तो काफी समय से उठ रही हैं। यहां तक कि इस दरार की वजह हुमा कुरैशी को बताया गया। वहीं जब हाल ही में मलाइका ने हुमा के कपड़ों पर कमेंट कर दिया तो इस बात को और तूल मिला।

    सोहेल भाई जैसे

    सोहेल भाई जैसे

    इन सारी खबरों पर खुद हुमा को कहना पड़ा कि सोहेल खान उनके भाई जैसे हैं और वो खान परिवार के बेहद करीब हैं। अफवाहें इसलिए भी उठीं कि खान परिवारे के गणपति उत्सव में हुमा घर के काम करती दिखी थीं और सीमा गायब थीं।

    सलमान खान लूलिया वंतूर

    सलमान खान लूलिया वंतूर

    सलमान खान की पार्टी से दूसरी खबर थी सलमान और लूलिया की अनबन की। सुनने में आया था कि सलमान खान लूलिया के ओवर फ्रेंडली नेचर को पसंद नहीं कर रहे थे और वो मेहमानों से कुछ ज़्यादा घुल मिल गई थीं, जिस पर सलमान ने नाराज़गी जताई।

    संगीता बिजलानी - सलमान खान

    संगीता बिजलानी - सलमान खान

    ये खबर तो सबको पता ही है कि सलमान खान संगीता बिजलानी से शादी करने वाले थे। शादी के कार्ड तक छप चुके थे लेकिन संगीता ने सलमान को रंगे हाथ पकड़ लिया था और सलमान ने खुद अपनी गलती कुबूल की थी।

    सोहेल पर दांव

    सोहेल पर दांव

    MUST READ

    सुलतान के लिए सलमान ने दांव पर लगाया सोहेल का करियर!

    English summary
    Salman Khan's sister Shweta Rohira calls Yami Gautam Characterless. Is this Backed by Salman Khan - Pulkit Samrat reunion.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X