For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कभी ईद कभी दिवाली पर टूटा दिक्कतों का पहाड़, सबने छोड़ी फिल्म - रूकी शूटिंग, Ghost Direct करेंगे सलमान खान

    |

    सलमान खान की अगली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली, शूटिंग शुरू होते ही कंट्रोवर्सी में घिर गई है। फिल्म की दिक्कतें इतनी बढ़ चुकी हैं कि अब इसकी शूटिंग रोकनी पड़ी है। कभी ईद कभी दिवाली के डायरेक्टर फरहाद सामजी के साथ अब सलमान खान के क्रिएटिव मतभेद शुरू हो चुके हैं।

    रिपोर्ट्स की मानें तो ये मतभेद इतने बढ़ चुके हैं कि अब फरहाद सामजी नहीं बल्कि सलमान खान कभी ईद कभी दिवाली को डायरेक्ट कर रहे हैं। लेकिन ये केवल ghost direction होगा क्योंकि फिल्म से जुड़ी कोई निगेटिव पब्लिसिटी अब सलमान खान नहीं चाहते हैं।

    दरअसल, फरहाद सामजी की पिछली फिल्म बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है और यही कारण है कि फिल्म की टीम अब फरहाद पर फिल्म को लेकर ज़्यादा भरोसा नहीं कर पा रही है। ऐसे में सलमान अब फिल्म को असिस्टेंट डायरेक्टर्स की मदद से Ghost Direct कर रहे हैं और फरहाद से केवल फिल्म पर Inputs लिए जा रहे हैं।

    साजिद नाडियाडवाला को पहले ही ये फिल्म कमज़ोर लग रही थी और इसलिए उन्होंने इस फिल्म से अपने हाथ पीछे ले लिए थे। वहीं सलमान खान के जीजा जी आयुष शर्मा और सलमान खान के शिष्य ज़हीर इक़बाल भी ये फिल्म छोड़ चुके हैं।

    प्रोड्यूसर ने छोड़ा साथ

    प्रोड्यूसर ने छोड़ा साथ

    सलमान खान अपनी अगली फिल्म टाईगर 3 के पूरा होते ही कभी ईद कभी दिवाली पर काम शुरू करना चाहते हैं और इसलिए वो स्क्रिप्ट में अब कोई बदलाव नहीं चाहते हैं। यही कारण है कि साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म से दूरी बनाने का फैसला कर लिया है और सलमान खान अब इसे सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले अकेले प्रोड्यूस करेंगे। अब प्रोड्यूसर के बाद सलमान खान इस फिल्म के Ghost Director भी बन चुके हैं।

    सफल पारी की शुरूआत

    सफल पारी की शुरूआत

    प्रोड्यूसर के तौर पर सलमान खान की शुरूआत हुई थी फिल्म चिल्लर पार्टी के साथ। इस फिल्म बेस्ट इंटरटेनिंग फिल्म का नेशनल अवार्ड भी मिला था। ये सलमान खान के करियर का पहला अवार्ड था और बतौर प्रोड्यूसर सलमान खान ने एक सफल पारी की शुरूआत की थी।

    नेशनल अवार्ड भी जीता

    नेशनल अवार्ड भी जीता

    प्रोड्यूसर के तौर पर सलमान खान फिल्म्स ने कबीर खान के प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर बजरंगी भाईजान प्रोड्यूस की थी। इस फिल्म को भी बेस्ट इंटरटेनिंग फिल्म का नेशनल अवार्ड मिला था। और यहीं से ये तय हो गया कि सलमान खान फिल्म्स एक सफल बैनर है। सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले अपनी हर फिल्म को साथ में प्रोड्यूस करते हैं।

    टैलेंट लॉन्च करने की शुरूआत की

    टैलेंट लॉन्च करने की शुरूआत की

    सलमान खान ने इसके बाद दो स्टार किड्स को लॉन्च किया। उन्होंने फिल्म हीरो के रीमेक के साथ आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को लॉन्च किया। हालांकि, फिल्म नहीं चली और ना ही अथिया और सूरज का करियर। लेकिन सलमान खान के नाम पर इस फिल्म को लाइमलाइट जमकर मिली थी।

    आयुष को भी किया लॉन्च

    आयुष को भी किया लॉन्च

    इसके बाद सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा को भी फिल्म लवयात्री के साथ लॉन्च किया। इस फिल्म में आयुष के साथ वरीना हुसैन को भी लॉन्च किया गया। वरीना का चेहरा एक कॉन्टेस्ट के ज़रिए ढूंढा गया था। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा नहीं चली। अब आयुष ने शूटिंग शुरू होने के बाद कभी ईद कभी दिवाली छोड़ दी है।

    जारी रहा सिलसिला

    जारी रहा सिलसिला

    इसके बाद सलमान खान फिल्म्स ने सलमान खान के बेस्ट फ्रेंड के बेटे ज़हीर इक़बाल को मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल के साथ लॉन्च किया। इस बार सलमान खान फिल्म के प्रमोशन से दूर ही रहे। ये दोनों स्टार किड्स और इनकी फिल्म नोटबुक को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला। ज़हीर इक़बाल ने भी कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू होने के बाद फिल्म छोड़ दी है।

    English summary
    Salman Khan's Kabhi Eid Kabhi Diwali has landed in trouble as differences crop up with director Farhad Samji with Salman Khan ghost directing the film. Shooting has come to a halt.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X