»   » "मुझे गुस्से आया...कुछ समझ नहीं आया...मैंने थप्पड़ मार दिया" - सलमान खान

"मुझे गुस्से आया...कुछ समझ नहीं आया...मैंने थप्पड़ मार दिया" - सलमान खान

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में सलमान खान का एक काफी पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है। पुराने इंटरव्यू पढ़ना हमेशा काफी दिलचस्प होता है। क्योंकि उस पुराने सलमान खान में और इस नए सलमान खान में उतना ही अंतर है जितना कि ज़मीन और आसमान में।

सलमान खान ने इस इंटरव्यू में थप्पड़ मारने की बात का ज़िक्र करते हुए कहा कि आज तक मैंने एक ही आदमी को मारा है और वो सुभाष घई है। ये बात सलमान ने ऐश्वर्या राय के इल्ज़ाम पर कही थी जिसके मुताबिक सलमान ने ऐश्वर्या के साथ मारपीट की थी।

salman-khan-old-interview

सलमान ने आगे कहा कि सुभाष ने मेरा कॉलर पकड़ लिया, मेरे मुंह पर प्लेट तोड़ी और मेरे ऊपर पेशाब भी करने लगा। मुझे गुस्सा आ गया, कुछ समझ नहीं आया और मैंने थप्पड़ मार दिया।

अगले दिन मेरे पापा ने उन्हें फोन करके माफी मांगी और कहा कि सलमान एक घंटे में पहुंच रहा है। मैं उसके सामने पूछा और उन्होंने हंस के पूछा, कल क्या हुआ था। मैंने कहा मैं पापा की वजह से आया हूं। तो उसने पूछा कि तुम्हें नहीं लगता कि तुमने गलत किया। मैंने कहा हां, मैंने गलत किया।

पढ़िए इस इंटरव्यू में सलमान ने ऐश्वर्या राय के हर इल्ज़ाम का कैसे जवाब दिया था -

कभी नहीं उठाया हाथ

कभी नहीं उठाया हाथ

सलमान खान ने साफ कहा कि उन्होंने ऐश्वर्या राय पर कभी हाथ नहीं उठाया। अगर वो ऐसा कहती हैं तो गलत कहती हैं। मैं अपने सेट पर भी इतना शांत रहता हूं कि कोई भी आकर मुझ से झगड़ा कर सकता है।

कविता थोड़ी पढ़ेंगी ऐश

कविता थोड़ी पढ़ेंगी ऐश

जब सलमान से पूछा गया कि ऐश ने खुद कहा कि उन पर हाथ उठाया गया तो सलमान का कहना था कि ऐसी हालत में कोई कविता थोड़ी पढ़ेगा मेरे बारे में। हम दोनों के लिए बुरा वक्त था और सबका अपना तरीका होता है निकलने का। उन्होंने अपना गुस्सा ऐसे निकाला...बात खत्म।

एक ही आदमी को मारा

एक ही आदमी को मारा

सलमान ने इस इंटरव्यू में ये भी कहा कि ज़िंदगी में केवल एक ही बार हाथ उठाया था और वो सुभाष घई पर था क्योंकि उन्होंने मुझे परेशान कर दिया था। हालांकि तुरंत उनसे माफी भी मांगी थी।

ऐश के पिता थे सही

ऐश के पिता थे सही

सलमान ने माना कि ऐश के पिता उनके खिलाफ रिपोर्ट करने में बिल्कुल सही थे। जिस तरह की इमेज उनकी बनी थी, वो नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी मुझसे मिले फिर भी वो मिलने देते थे इस बात की मैं इज़्जत करता हूं।

सही था हादसा

सही था हादसा

ऐश के घर 2 बजे रात पहुंचकर हंगामा करने की बात पर सलमान ने कहा कि हां ये बात सही थी लेकिन मीडिया ने इतना बढ़ा चढ़ा कर लिख दिया कि अब मैं उसके अपार्टमेंट में भी नहीं जा सकता।

हर रिश्ते में उतार चढ़ाव

हर रिश्ते में उतार चढ़ाव

सलमान खान का मानना था कि हर रिश्ते में उतार चढ़ाव आते हैं। आप झगड़ा भी उसी से करते हैं जो आपका अपना होता है, वरना कोई क्यों किसी को भी अपनी लाइफ का इतना अहम हिस्सा बनाएगा जब प्यार ना हो तो।

ऐश के पिता के बारे में

ऐश के पिता के बारे में

ऐश के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि मैं इस बात की इज़्जत करता हूं कि उनके पिता को इतना बुरा भला कहने के बाद भी वो सुन लेती थीं, कोई नहीं सुनता। जैसे मैं अपने पिता के खिलाफ नहीं सुन सकता , वो भी नहीं सुन सकतीं।

एक ही जैसे हैं हम

एक ही जैसे हैं हम

अपने और ऐश के बारे में सलमान ने ये भी कहा कि हमारा परिवार बिल्कुल एक जैसा है। उनकी फैमिली भी बेहद घरेलू है और वो लोग अपनी बेटियों को इस तरह डेट कल्चर में पसंद नहीं करेंगे। इस बात की मैं पूरी इज़्जत करता हूं।

ऐश जवाब नहीं दे रही थी

ऐश जवाब नहीं दे रही थी

सलमान ने माना कि ऐश उनके प्यार और प्रपोज़ल का जवाब नहीं दे रही थीं और वो काफी बेचैन हो रहा था कि वो मुझे इग्नोर क्यों कर रही हैं। यही कारण था कि मैं काफी मारपीट और गुस्सा करने लगा था।

ऐश ने भी खोले थे राज़

ऐश ने भी खोले थे राज़

इस इंटरव्यू से पहले और सलमान खान के हिट एंड रन केस से ठीक एक दिन पहले ऐश्वर्या राय ने पहली बार अपने ब्रेकअप के बारे में एक विस्फोटक इंटरव्यू दिया था। पढ़िए वो पूरा इंटरव्यू यहां---> ["रात 2 बजे आए सलमान, कूदने की धमकी दी और दरवाज़ा पीटकर खून निकाल लिया" - ऐश्वर्या राय]

 
English summary
Salman khan's interview with newspaper post Aishwarya Rai break up.
Please Wait while comments are loading...