For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'दबंग 3' की धमाकेदार कास्ट.. सलमान खान के साथ ये दो एक्ट्रेस FINAL !

    By Neeti
    |

    सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म दबंग 3 को लेकर फिर से सुर्खियां बनने लगी हैं। आए दिन फिल्म की कास्ट में कुछ ना कुछ बदलाव आता ही रहता है। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा और लूलिया वंतूर होंगी।

    11 साल.. और टॉप 7 में शामिल अक्षय कुमार.. पहली बार.. जबरदस्त!

    जी हां, दबंग 3 से लूलिया वंतूर बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रस डेब्यू करने वाली हैं। इससे पहले अतुल अग्निहोत्री की फिल्म में उन्होंने एक आइटम नबंर किया था। सूत्रों का कहना है कि सोनाक्षी का किरदार फाइनल है.. लेकिन अभी लूलिया के कैरेक्टर पर काम करना बाकी है।

    इस सुपरहिट सीक्वल फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करने वाले हैं। कोई शक नहीं कि दबंग 3 को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। उम्मीद है जल्द ही फिल्म से संबंधित कोई आधिकारिक घोषणा की जाएगी। फिलहाल सलमान टाईगर जिंदा है कि शूटिंग में व्यस्त हैं।

    यहां जानें दबंग 3 से जुड़ी दिलचस्प बातें-

    चुलबुल पांडे की कहानी

    चुलबुल पांडे की कहानी

    कहानी चुलबुल पांडे की होगी.. दबंग और दबंग 2 में दिखाई कहानी से पहले उसकी लाइफ क्या हुआ.. वह कैसे चुलबुल पांडे बना.. फ्लैशबैक में यही दिखाया जाएगा। जबकि बाकी फिल्म में आज की कहानी दिखाई जाएगी।

    लूलिया वंतूर की एंट्री

    लूलिया वंतूर की एंट्री

    दबंग 3 में लूलिया वंतूर के लिए भी अहम किरदार लिखा जा रहा है। हालांकि लूलिया फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा को रिप्लेस नहीं कर रही हैं। बल्कि फिल्म में दोनों होगीं।

    प्रीक्वल नहीं है दबंग 3

    प्रीक्वल नहीं है दबंग 3

    अरबाज खान ने कहा कि दबंग 3 पूरी तरह से प्रीक्वल फिल्म नहीं है। बल्कि इसके कुछ पार्ट प्रीक्वल हैं.. लेकिन पूरी फिल्म नहीं।

    सोनाक्षी सिन्हा होंगी या नहीं

    सोनाक्षी सिन्हा होंगी या नहीं

    सोनाक्षी सिन्हा फिल्म का हिस्सा होंगी.. लेकिन साथ ही फिल्म से कुछ नए किरदार जुड़ने वाले हैं। ऐसे में सोनाक्षी यानि की रज्जो का किरदार कैसा लिखा जाएगा.. देखना दिलचस्प होगा।

    अरबाज़ खान ने कहा-

    अरबाज़ खान ने कहा-

    दबंग 3 जरूर बनेगी। मैं और सलमान साथ बैठकर इस पर बात करने वाले हैं। इस साल से तैयारी शुरु हो जाएगी। 2018 में हम फिल्म पर काम करना शुरु कर देंगे। फिल्म को एक साल का समय लगेगा। 2019 में फिल्म रिलीज हो सकती है। बता दें, अरबाज़ फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे।

    वांटेड की जगह दबंग 3

    वांटेड की जगह दबंग 3

    सूत्रों की मानें तो जब प्रभुदेवा को सलमान खान की ओर से दबंग 3 के निर्देशन का ऑफर मिला.. तो उन्हें दबंग 3 और वांटेड 2 के बीच किसी एक को सेलेक्ट करना था। लिहाजा, प्रभुदेवा ने दबंग 3 को चुना।

    English summary
    According to reports, Salman Khan to romance both Sonakshi Sinha and rumoured love Iulia in Dabangg 3?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X