»   » ALERT: करण जौहर की फिल्म में शाहरूख नहीं.. सलमान खान होंगे हीरो!

ALERT: करण जौहर की फिल्म में शाहरूख नहीं.. सलमान खान होंगे हीरो!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अफवाहों की मानें तो सलमान खान करण जौहर की अगली फिल्म में कास्ट किये जा सकते हैं। जी हां, Koimoi में आए रिपोर्ट के अनुसार, धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में आपको शाहरूख खान की जगह सलमान दिखेंगे।

अफवाह है कि हाल ही में करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म 'कलंक' को लेकर सलमान खान को अप्रोच किया है। फिल्म में भारत- पाक बंटवारे के वक्त की एक प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे।

बता दें, यदि अफवाह सच निकलती है तो बतौर मेनलीड यह धर्मा प्रोडक्शन के साथ यह सलमान खान की पहली फिल्म होगी। इससे पहले हमने सलमान को फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में सपोर्टिंग किरदार निभाते देखा था।

बहरहाल, करण जौहर की इस फिल्म को छोड़ दिया जाए तो ये हैं सलमान खान की आने वाली फिल्में-

प्रेम रतन धन पायो

प्रेम रतन धन पायो

सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 12 नवंबर 2015 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनम कपूर मुख्य किरदार निभाएंगी।

सुल्तान

सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म wrestling पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।

दबंग 3

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

'अनाम'

'अनाम'

इस फिल्म की फाइनल घोषणा तो नहीं की गई है, लेकिन खबरों की मानें तो ब्लॉकबस्टर डाइरेक्टर ए आर मुरुगदास की अगली फिल्म या नहीं तो मोहन राजा की अगली हिंदी रीमेक में सलमान खान होंगे।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।

रेडी 2

रेडी 2

सलमान रेडी 2 के सीक्वल पर भी काम करने के लिए एक्साईटेड हैं। अगर स्टोरी फाइनल हो गई तो फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।

English summary
According to a report, Karan Johar has approached Salman Khan for his upcoming movie 'Kalank'.
Please Wait while comments are loading...