»   » 'मेरी ज़िदगी में ना शादी है.. ना सेक्स..'- सलमान खान

'मेरी ज़िदगी में ना शादी है.. ना सेक्स..'- सलमान खान

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

याद करें, कुछ साल पहले करण जौहर के शो.. कॉफी विद करण में सलमान खान ने कहा था कि मैं अब तक वर्जिन हूं.. और सलमान का यह बयान रातोंरात सुर्खियों में आ गया था। सच कहा जाए तो किसी को इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा था।

ताजा बात करें तो सलमान खान ने एक बार फिर कुछ ऐसी ही बात की है। जी हां, सोहेल खान के निर्देशक में बन रही फिल्म फ्रीकी अली के ट्रेलर लांच के दौरान कुछ ऐसी बातें हुई, जिस पर सब हंस पड़े। दरअसल, ट्रेलर में एक सीन में नवाजुद्दीन सिद्दिकी से जब फॉर्म में भरने के लिए सेक्स पूछा जाता है- तो वो कहते हैं.. मैं तो चाहता हूं, लेकिन अम्मा कहती है, शादी के पहले सेक्स नहीं..

इस फिल्म में रहना चाहते थे सलमान खान.. लेकिन निर्देशक ने किया OUT

वहीं, जब सलमान खान ने यह सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- मैं भी शादी के बाद सेक्स करने पर विश्वास रखता हूं.. मेरी ज़िदगी में तो ना शादी हो पाई है, ना सेक्स.. हम्मम.. यानि की एक बार फिर सलमान खान ने साफ कर दिया है कि वे वर्जिन हैं।

बहरहाल, यहां जानें इस ट्रेलर लांच के दौरान सलमान खान ने और क्या क्या दिलचस्प बातें कहीं-

सेक्स शादी के बाद

सेक्स शादी के बाद

सलमान खान ने कहा कि वे शादी के बाद सेक्स करने के फेवर में हैं। इतना ही नहीं, आगे उन्होंने कहा- मेरी ज़िंदगी में तो ना ही शादी है, ना ही सेक्स..

आई एम वर्जिन

आई एम वर्जिन

इससे पहले करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी सलमान खान ने कहा था कि मैं अभी तक वर्जिन हूं.. सलमान के इस बयान पर सब हैरान रह गए थे.

सब मेरे दोस्त हैं..

सब मेरे दोस्त हैं..

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोस्ती की बात पर सलमान ने कहा, यहां सब मेरे दोस्त हैं, मेल, फीमेल, चिड़िया, जानवर.. सभी.. मैं किन किन का नाम लूं!

कैटरीना मेरी दोस्त है

कैटरीना मेरी दोस्त है

फिर सलमान ने आगे कहा- लेकिन मेरे करीबी दोस्तों में संजय दत्त, शाहरूख खान, आमिर खान शामिल हैं.. आपको ये सभी नाम बोरिंग लग रहे होंगे.. तो मैं किसी लड़की का नाम लूं.. कैटरीना कैफ मेरी दोस्त हैं..

कोई क्लैश नहीं

कोई क्लैश नहीं

फ्रीकी अली और बार बार देखो के क्लैश होने पर सलमान ने कहा- कोई क्लैश नहीं है.. अगर मीडिया चाहेगी, तो क्लैश होगा.. उम्मीद करते हैं दोनों फिल्में अच्छी चले।

फिल्म रिलीज के लिए अच्छा दिन

फिल्म रिलीज के लिए अच्छा दिन

सलमान खान ने कहा कि, 9 सितंबर फिल्म रिलीज के लिए अच्छा दिन है। फिल्म 4000-5000 स्क्रीन पर रिलीज नहीं हो रही है। लेकिन उम्मीद है फिल्म लोगों को पसंद आएगी।

 
English summary
Salman Khan made many interesting remarks over Sex and his friendship with B-town.
Please Wait while comments are loading...