»   » सलमान से बात तक नहीं करती थीं ये एक्ट्रेस, हुआ था बड़ा झगड़ा, अब साथ करेंगी काम

सलमान से बात तक नहीं करती थीं ये एक्ट्रेस, हुआ था बड़ा झगड़ा, अब साथ करेंगी काम

Written By: Utkarsh Srivastav
Subscribe to Filmibeat Hindi
Salman Khan finalizes Priyanka Chopra for his upcoming film | FilmiBeat

बॉलीवुड में बनते बिगड़ते रिश्तों की बातें तो होती ही रहती हैं। वहीं बात जब सलमान खान की आती है तो लड़ाई-झगड़े की खबरों पर हैरानी नहीं होती। सलमान खान की दोस्ती जितनी पक्की होती है, उनका झगड़ा भी उतना ही लंबा चलता है। कुछ ऐसा ही एक सुपरस्टार एक्ट्रेस के साथ हुआ। सलमान और इस एक्ट्रेस का झगड़ा ऐसा हुआ कि एक फिल्म में होते हुए भी दोनों के बीच बातचीत तक बंद हो गई। वहीं हैरानी की बात ये है कि अब काफी सालों बाद दोनों एक बार फिर से दोस्त बन गए हैं।

[10 साल बाद सलमान खान के साथ, सुपरस्टार एक्ट्रेस, फिर से Flop या होंगे Hit]

हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की। हाल ही में खबरें आई हैं कि प्रियंका चोपड़ा पूरे 10 सालों बाद सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। ये फिल्म होगी अली अब्बास जफर की भारत। हाल ही में इसका एनाउंसमेंट भी कर दिया गया है। बताया गया है कि प्रियंका चोपड़ा का किरदार फिल्म की जान है और वह सलमान के बराबर ही फिल्म में दिखेंगी। ये फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होने वाली है।

salman-khan-priyanka-chopra-once-got-into-ugly-dispute

वहीं सालों पहले दोनों के बीच एक ऐसी घटना हुई थी कि प्रियंका ने सलमान खान से बातचीत बंद कर दी थी। वहीं बताया ये भी जाता है कि सलमान की बहन अर्पिता ने ही दोनों की दोस्ती कराई है। आगे जानें कैसे हुआ था ये झगड़ा और जानें कैसे हुई सालों बाद दो सुपरस्टार्स की दोस्ती-

ऐसे हुई शुरूआत

ऐसे हुई शुरूआत

दोनों साथ में फिल्में भले ही कर चुके हैं लेकिन दोनों के बीच रिश्ते कुछ ठीक नहीं रहे। 2007 में दोनों के झगड़े की शुरूआत हुई थी।

कैटरीना थी वजह

कैटरीना थी वजह

दरअसल एक फिल्म में सलमान खान ने अपने अपोजिट प्रियंका को हटा कर उनकी जगह कटरीना कैफ की मांग की थी। ये बात प्रियंका को बेहद खराब लगी और दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी।

फिल्म के दौरान NO बातचीत

फिल्म के दौरान NO बातचीत

बात यहां तक पहुंच गई थी कि जब दोनों फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी' के लिए साथ में शूट कर रहे थे तब भी यह दूरी ही बनाकर रखते थे।

पसंद नहीं करते थे

पसंद नहीं करते थे

और तो और सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच दूरियां इतनी बढ़ गई थीं कि यह एक-दूसरे के बारे में बात करना भी पसंद नहीं करते थे।

ठुकराई थी फिल्म

ठुकराई थी फिल्म

सलमान से लड़ाई के चलते प्रियंका चोपड़ा ने सोहेल खान की फिल्म ‘मैं और मिसेज खन्ना' में काम करने से इंकार कर दिया था। सोहेल खान, प्रियंका से उस समय इतना नाराज हो गए थे कि उन्होंने उस समय अपनी एक पार्टी की गेस्ट लिस्ट से प्रियंका का नाम तक हटा दिया था।

सलमान की बहन से दोस्ती

सलमान की बहन से दोस्ती

दोनों खान भाईयों से तो झगड़ा था लेकिन प्रियंका की सलमान की बहन अर्पिता से अच्छी दोस्ती थी। ऐसा माना जाता है कि प्रियंका की दोस्त के तौर पर अर्पिता ने उनकी खान ब्रदर्स से सुलह कराई थी।

ऐसे हुई दोस्ती

ऐसे हुई दोस्ती

अर्पिता के अलावा रितेश देशमुख का भी प्रियंका और सलमान की दोस्ती कराने में बहुत बड़ा हाथ रहा है। रितेश की बर्थडे पार्टी में पहुंची प्रियंका ने सलमान खान को देखकर उनकी तरफ बढ़ीं और उन्हें गले लगा लिया। इसके बाद सलमान खान ने भी सब भुला दिया और दोस्ती कर ली।

साथ फिल्में

साथ फिल्में

प्रियंका और सलमान ने साथ में सिर्फ 3 फिल्मों में ही काम किया है। ये फिल्में मुझसे शादी करोगी, गॉड तुस्सी ग्रेट हो और सलाम-ए-इश्क।

प्रियंका ने तुरंत कहा हां..

प्रियंका ने तुरंत कहा हां..

अली अब्बास जफर और अतुल अग्निहोत्री इस फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर प्रियंका चोपड़ा से मिलने न्यूयॉर्क गए थे। वहां, उन्होंने जैसे ही प्रियंका को स्क्रिप्ट सुनाई, उन्होंने तुरंत ही हां कर दिया। प्रियंका को फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई।

शूटिंग शुरु

शूटिंग शुरु

'भारत' की शूटिंग शुरु हो चुकी है और निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म की शूटिंग से पहली तस्वीर भी शेयर कर दी है। फिल्म के कुछ हिस्सों कीशूटिंग पंजाब, मुंबई में की जाएगी। बाकी शूटिंग यूरोप के अलग अलग हिस्सों में होगी।

English summary
Salman Khan and Priyanka Chopra once got into ugly dispute.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X