»   » DETAILS: सलमान खान + कबीर खान = 'ट्यूबलाइट' .. ऐसी होगी यह धमाकेदार फिल्म

DETAILS: सलमान खान + कबीर खान = 'ट्यूबलाइट' .. ऐसी होगी यह धमाकेदार फिल्म

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] कबीर खान की अगली फिल्म साल 2017 में आएगी.. यह तो फाइनल है। फिल्म में सलमान खान होंगे, यह भी फाइनल है। फिल्म में आखिरकार सलमान खान के साथ अब दीपिका पादुकोण की जोड़ी लॉक हो गई है, यह खबर भी हमने आप तक पहुंचा दी है। लेकिन ताजा खबरों की मानें तो कबीर खान की इस फिल्म का नाम होगा 'ट्यूबलाइट'..

जी हां, कुछ अलग है ना.. कुछ ही समय पहले खबरें आई थी कि कबीर खान की फिल्म का नाम 'मझदार' है। लेकिन खुद कबीर खान ने ट्विटर पर यह साफ किया है कि उनकी फिल्म का नाम मझदार तो नहीं ही होगा।

SHOCK: सलमान खान नहीं हैं इस फिल्म का हिस्सा.. ऐश्वर्या राय की वजह से!

सूत्रों की मानें तो फिल्म का नाम होगा ट्यूबलाइट.. और यही होगा सलमान खान का नाम। फिल्म है दो भाईयों की, जिसमें से एक किरदार सलमान खान निभाएंगे। फिल्म 1960s के समय की होगी। बहरहाल, फिल्म में दूसरा भाई कौन होगा, यह अभी फाइनल नहीं है।

खैर, कोई शक नहीं कि सलमान खान की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार होगा। आखिर कबीर खान के साथ सलमान खान ने एक था टाईगर और बजरंगी भाईजान जैसे ब्लॉकबस्टर दिये हैं।

यहां जानें सलमान खान की आने वाली फिल्में-

कबीर खान की फिल्म

कबीर खान की फिल्म

सलमान खान और कबीर खान की तीसरी फिल्म दर्शकों के सामने अगले ईद के मौके पर आएगी। फिल्म में सलमान के साथ दीपिका पादुकोण होंगे।

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म के लिए सलमान खान को फाइनल किया जा रहा है। बता दें, ये जोड़ी 22 सालों के बाद साथ दिखेगी।

सु्ल्तान

सु्ल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म कुश्ती पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।

दबंग 3

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।

क्षणम रीमेक

क्षणम रीमेक

सुपरहिट तेलुगु फिल्म क्षणम के हिंदी रीमेक में सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी फाइनल हो सकते हैं। अफवाह है कि साजिद नाडियावाला ने फिल्म के राइट्स खरीद लिये हैं।

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या की फिल्म

हाल ही में खबर आई थी कि सूरज बड़जात्या और सलमान खान फिर एक फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। लेकिन यह फिल्म प्रेम रतन धन पायो से काफी अलग होगी।

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अफवाहों की मानें तो अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में भी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी दिखेगी।

English summary
Kabir Khan's next directorial venture with Salman Khan is tentatively titled Tubelight.
Please Wait while comments are loading...