For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Salman की कुंडली में इसलिए लगी साढ़े साती, नाम बदलवा लेते तो बच जाते

    |
    Salman Khan की सजा को लेकर ये कहती है कुंडली | Jodhpur Blackbuck Poaching Case | FilmiBeat

    हाल ही में 20 साल पुराने काले हिरन केस में सलमान खान को 5 साल कैद की सजा सुनाई गई है। वहीं दो दिन जेल में काटने के बाद अब सलमान खान को आखिरकार जामनत मिल गई है। वहीं जमानत तो मिल गई लेकिन मीडिया में उनकी काफी किरकिरी हो गई। जहां सलमान को जेल में रहना पड़ा वहीं उनके परिवार को भी काफी परेशानी हुई। उनकी बहन अलवीरा कोर्ट में बेहोश हो गईं तो सलमान सजा सुनकर रो दिए।

    [अक्षय कुमार भी गए जेल, सलमान से पहले ये 10 स्टार्स जा चुके हैं जेल, जानें कौन]

    वहीं दूसरी तरफ सलमान खान के साथ पूरा बॉलीवुड खड़ा नजर आ रहा है। एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने तो यहां तक रह दिया कि सलमान खान असली दोषी हैं ही नहीं बल्कि वे तो किसी और को बचाने के चक्कर में फंस रहे हैं। वहीं कई और स्टार्स का मानना है कि वे बड़े स्टार होने की कीमत चुका रहे हैं। वहीं सलमान के फैंस भी उनके साथ नजर रहे हैं।

    क्या आज जानते हैं सलमान खान के अलावा ऐसे कई स्टार्स हैं जिनका नाम S से शुरू होता है और ये सभी सेलेब्रिटीज किसी न किसी मामले में जेल की हवा खा चुके हैं। ऐसे में अगर कहें कि सलमान का नाम अगर कुछ और होता तो शायद कहानी बदल सकती थी। आगे जानें S नाम वो स्टार्स जो जेल में काट चुके हैं दिन-

    S से सलमान खान

    S से सलमान खान

    हाल ही में सलमान खान को तो सजा हुई ही है। 5 साल की सजा के बाद उन्हें जमानत मिल गई है। सलमान खान का नाम S से शुरू होता है और अब जानिए बाकी के स्टार्स के बारे में जिनका नाम S से शुरू होता है और वे जेल जा चुके हैं।

    S से सना खान

    S से सना खान

    हाल ही में एक महिला के साथ छेड़छाड़ और धमकाने के आरोप में पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान और उनके प्रेमी इस्माइल खान को गिरफ्तार किया। इंस्पेक्टर ने बताया कि अभिनेत्री सना और उसके प्रेमी इस्माइल को आईपीसी की धारा 354 (हमला या महिला के साथ जबरदस्ती करना) और 506 (आपराधिक धमकी देना) के तहत गिरफ्तार किया गया। सना खान भी सलमान की बेहद खास मानी जाती हैं।

    S से श्वेता बासु प्रसाद

    S से श्वेता बासु प्रसाद

    जानेमाने निर्माता-निर्देशक विशाल भरद्वाज की ‌‌फिल्म मकड़ी में बाल कलाकार के रूप में काम कर चुकी श्वेता को दो महीने पहले वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद उन्हें सुधार गृह भेज दिया गया।

    वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार की गई बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद ने सुधार गृह से वापस लौट आईं हैं। वे अपने माता-पिता के साथ मुंबई में रह रही हैं और पहली बार उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर ‌टिप्पणी की हैं।

    S से संजय दत्त

    S से संजय दत्त

    मुंबई ब्लास्ट मामले में सुप्रीम कोर्ट ने को संजय दत्त को पांच साल की सजा सुनाई है। अदालत ने उन्हें चार सप्ताह के भीतर सरेंडर करने का आदेश दे दिया। सुप्रीम कोर्ट ने आर्म्स एक्ट में दोषी ठहराए गए संजय दत्त की सजा छह साल से घटाकर पांच साल कर दी। टाडा कोर्ट ने उन्हें छह साल की सजा सुनाई थी।

    S से सूरज पंचोली

    S से सूरज पंचोली

    जिया खान से लव अफेयर और झगड़े ने उनकी ज़िंदगी बदल दी। जिया खान ने सुसाइड किया और तथाकथित सुसाइड नोट से सूरज को इसका दोषी मान लिया गया। हालांकि सूरज सलमान खान की गाइडेंस में फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले थे पर फिलहाल सब धरा रह गया।

    S से शाइनी आहूजा

    S से शाइनी आहूजा

    शाइनी आहूजा को अपनी ही नौकरानी का रेप करने के आरोप में सात साल की जेल हुई। शाइनी अपने आरोपों को झुठलाते रहे और उनकी पत्नी ने उनका बचाव किया पर कोर्ट में वो खुद को बेगुनाह साबित नहीं कर पाए।

    S से सैफ अली खान

    S से सैफ अली खान

    सैफ अली खान ताज होटल में कुछ दोस्तों के साथ डिनर कर रहे थे कि पास वाली टेबल पर बैठे इंसान ने ज़ोर से आवाज़ें आने की शिकायत की। बस सैफ ने आव देखा न ताव भिड़ पड़े। उनके साथ करीना भी थी शायद इसलिए । लेकिन सैफ सीधा जेल पहुंचा दिए गए थे।

    सोनाली बेंद्रे

    सोनाली बेंद्रे

    सोनाली बेंद्रे को एक मैग्जीन में आपत्तिजनक पोज देने को लेकर गिरफ्तार किया गया था। उन पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप था। उन्हें कुछ ही घंटों में जमानत मिल गई थी।

    English summary
    Salman Khan and other stars who has name starting with S went to jail.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X