For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोनाक्षी संग इंटिमेट सींस नहीं दूंगा : सलमान खान

    |

    Sonakshi Sinha Salman Khan
    सलमान खान एक रहस्यसमय इंसान है, वो कब क्या करेंगे और क्या कहेंगे कुछ कहा नहीं जा सकता है, आज भी बॉलीवुड के हैंडसम और इलिजबेल बैचलर कहलाने वाले सलमान खान के बारे में एक नयी खबर आ रही है और वो ये कि उन्होंने एक डायरेक्टर को हॉट सींस देने से मना कर दिया है। औऱ उस डायरेक्टर का नाम है साजिद नाडियावाला।

    जो तेलुगू की मेगाहिट फिल्म 'किक' को हिंदी में बना रहे हैं। फिल्म के असल हीरो-हिरोईन यानी रवि तेजा और इलेना डीक्रूज के बीच कई हॉ

    और इंटिमेट सींस थे, जिनको रीमेक में फिल्माने से सलमान ने मना कर दिया है। क्योंकि फिल्म में सलमान की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा है जिनकी उम्र महज 22 साल है। सलमान सोनाक्षी को एक बच्ची की ट्रीट करते हैं जिसके चलते सलमान ने सोनाक्षी संग इंटिमेट सींस देने से मना कर दिया है।

    वैसे भी सलमान अप नी फिल्मों में इटिमेंय सीस और किसिंग सींसे से बचते आये हैं। वो फिल्मों में एक लवर बॉय जरूर दिखाये गये है लेकिन उन्होंने चुनिंदा फिल्मों में ही बेड सींस और किसिंग सींस दिये हैं। कहा जा रहा है कि सलमान के इंकार के बाद से कहानी में बदलाव आ रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले भी सोनाक्षी ने कमल हसन के साथ अंतरंग दृश्य देने से इनकार किया था।

    English summary
    Seems like Salman Khan doesn't want to touch Sonakshi Sinha! No, the actor is not repulsed by her; he has only refused to shoot an intimate scene with the Shotgun girl in Sajid Nadiadwala's next.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X