For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    LEAKED: ऐसी होगी 'सुल्तान' की कहानी.. एक्शन, रोमांस, देशभक्ति....

    |

    [गपशप] सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' को लेकर फैंस काफी बेसब्र हैं, लिहाजा फिल्म से जुड़ी हर छोटी बड़ी बात हम आप तक पहुंचाते रहते हैं। हाल ही में फिल्म की प्लॉट को भी रिवील कर दिया गया है। अब इस कहानी में कितनी सच्चाई है यह तो निर्देशक ही जानें, लेकिन टीजर और तस्वीरों से कहानी काफी मिलती जुलती लगती है।

    अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म फिल्म 'सुल्तान' कुश्ती पर आधारित है। जहां सलमान खान हरियाणा के चैंपियन wrestler बने हैं- सुल्तान अली खान। वहीं, अनुष्का शर्मा से होता है सुल्तान को प्यार।

    PICS: 'सुल्तान' के सेट से सलमान खान की तस्वीरें.. दूसरे सुपरस्टार के साथ!

    सुल्तान के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अब तक फिल्म से सलमान खान के तीन लुक्स रिलीज किए गए हैं। बता दें, सुल्तान में सलमान खान के उम्र के अलग अलग पड़ांव दिखाया गया है, जो इन तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है।

    कहानी की बात करें तो खास बात है कि हम पहली बार सलमान खान को इस तरह का इंटेंस किरदार निभाते देखेंगे। जी हां इंटेंस.. यहां जानिए फिल्म की पूरी कहानी-

    सलमान खान

    सलमान खान

    सलमान खान फिल्म में हरियाणा के चैंपियन wrestler बने हैं- सुल्तान अली खान। वहीं, इनको होता है अनुष्का से प्यार.. अनुष्का भी फिल्म में फाइटर बनी हैं।

    प्यार में तकरार

    प्यार में तकरार

    दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ बुरे हादसों की वजह से दोनों को अलग होना पड़ता है। इस दूरी से सुल्तान की जिंदगी में काफी बदलाव आ जाता है।

    खुद को करते हैं बर्बाद

    खुद को करते हैं बर्बाद

    इस दूरी की वजह से सलमान खान कुछ ऐसे कदम उठाते हैं तो राष्ट्रीय स्तर पर उनकी छवि को खराब कर देता है। और इसका सीधा असर उनके करियर पर पड़ता है।

    खुद से लड़ाई

    खुद से लड़ाई

    अपने करियर को बर्बाद होते देख सुल्तान फिर अपने अंदर के जानवर से लड़ाई करता है। और फिर से खुद को कुश्ती में डूबो लेते हैं।

    गोल्ड मेडल

    गोल्ड मेडल

    मेहनत का नतीजा यह होता है कि सुल्तान चीन ओपलिंक्स में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतते हैं। कल तक जो लोग उन्हें बातें सुनाते थे, आज उन्हें सुल्तान पर गर्व होता है।

    एक्शन.. रोमांस.. देशभक्ति

    एक्शन.. रोमांस.. देशभक्ति

    यानि की कुल मिलाकर फिल्म में एक्शन, रोमांस है और अंत में जाकर देशभक्ति भी है। फिल्म के निर्देशक मानते हैं कि यह सलमान के करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक साबित होगी।

    सुल्तान

    सुल्तान

    यहां पढ़ें-

    SHOCK: 'सुल्तान' पाने के लिए क्या क्या किया.. अब हो रही हैं बदनाम!

    English summary
    Salman Khan is starring in Sultan which is going to release on Eid this year. The plot of the film have been revealed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X