For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान की कमिटमेंट प्रॉब्लम.....लूलिया को किया UPSET!

    |

    [गपशप] एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी फिर मैं अपने आप की भी नहीं सुनता - सलमान खान का ये डायलॉग केवल फिल्मों में ही अच्छा लगता है। क्योंकि सच में उन्हें कमिटमेंट से वाकई काफी प्रॉब्लम है।

    कम से कम उनका इतिहास तो यही कहता है! सलमान खान को हमेशा से ही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कमिटमेंट या वादे करने से दिक्कत हो जाती है और सलमान खुद भी कई बार मान चुके हैं कि रिलेशनशिप उनके लिए नहीं है। ना वो इसके लिए बने हैं।

    [दो बार कैंडिल लाइट डिनर पर गया और....- सलमान]

    दरअसल, हाल ही में लूलिया वंतूर और सलमान खान के बीच उनकी पार्टी में हुई अनबन की खबरें आ रही थीं। सुनने में आया कि सलमान खान लूलिया वंतूर से कुछ बातों को लेकर अपसेट हैं।

    [पार्टी में पॉपकॉर्न तक सलमान ने बांटे]

    लेकिन माजरा उलटा था। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान नहीं बल्कि इस बार लूलिया वंतूर सलमान खान से अपसेट थीं और इसका कारण खुद सलमान खान की हरकतें थीं।

    जानिए किन कारणों से सलमान ने लूलिया का दिल दुखाया -

    कौन गर्लफ्रेंड

    कौन गर्लफ्रेंड

    सलमान खान लूलिया वंतूर को इस पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड की हैसियत से मिलवाने वाले थे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। जबकि ये खबर मीडिया में हर जगह आ चुकी थी।

    काट दिया वीडियो

    काट दिया वीडियो

    सलमान खान को एक वीडियो गिफ्ट किया गया जिसमें उनके सभी करीबी लोगों की बर्थडे विश डाली गई थी। लूलिया ने सलमान के लिए गाना गाया था पर फाइनल वीडियो में इसे काट दिया गया।

    दोस्तों पर रोक टोक

    दोस्तों पर रोक टोक

    इतना ही नहीं पार्टी में लूलिया जब मेहमानों से मिल रही थीं तो सलमान ने उन्हें हिदायत दी कि किसी के भी साथ इतना घुलने मिलने की क्या ज़रूरत है।

    कटे कटे रहे

    कटे कटे रहे

    पूरी पार्टी में सलमान ने लूलिया से बिल्कुल सेफ दूरी बना कर रहे जिससे लोग उनके बारे में बाहर बातें ना बना पाएं। और इस बात का सलमान ने पूरा पूरा ध्यान रखा।

    जब तुम चाहो....

    जब तुम चाहो....

    कुछ ही दिन पहले सलमान खान लूलिया वंतूर के साथ गाड़ी में घूमते दिखे थे। ना उन्होंने कैमरा रोके ना ही कुछ छिपाने की कोशिश की और सबको लगा कि वो अपना रिलेशनशिप आगे ले जाएंगे।

    ये तो कोई बात नहीं

    ये तो कोई बात नहीं

    अब सलमान को कमिटमेंट से प्रॉब्लम है तो ठीक है लेकिन ये तो काफी गलत बात हुई कि आप वादा करें पर उसे निभाएं नहीं। क्या आपको भी लगता है कि सलमान को कमिटमेंट से दिक्कत है?

    न्यू ईयर

    न्यू ईयर

    MUST SEE PICS

    घोड़े पर सवार होकर सलमान लूलिया ने किया न्यू ईयर का स्वागत!

    English summary
    Salman Khan and Lulia Vantur had a disagreement on commitment. Is Salman Back to Square one?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X