For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान की खुल गई पोल, गर्दन पर दिखा लव बाईट का निशान

    |

    अरे सलमान को किसने दिया लव बाईट? जी हां आज ये सवाल हर किसी के दिमाग में घर कर चुका है। सलमान जो कि लाखों दिलों की धड़कन हैं लेकिन उसके बाद भी उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और उसके बावजुद भी सलमान के गले में लव बाईट के निशान दिखने से हर कोई सोचने पर मजबूर है कि वो कौन हैं जिसने सलमान को लव बाइट दिया।

    सलमान खान का नाम सोमी अली से लेकर ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ तक से जुड़ चुका है, लेकिन अब तक उन्हें कोई ऐसी गर्लफ्रेंड नहीं मिली जो उनके साथ चल सके। जिसके चलते सलमान भी केवल एक्टिंग के बारे में ही सोच रहे हैं और शादी के नाम पर केवल एक मुस्कान ही छोड़ते हैं।

    सल्लू मीडिया में हर तरह यही कहते हैं कि उनकी लाइफ में कोई भी नहीं है लेकिन एक इवेंट के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे ये प्रुफ हो गया है कि सलमान अकेले नहीं हैं उनकी लाइफ में आज भी लेडी लव मौजूद है। दरअसल हाल ही में जब सलमान सीएनएन आईबीएन सुपर आइडल अवार्ड्स फंक्शन में पहुंचे तो उनकी गर्दन पर कुछ निशान देखने को मिले।

    यह निशान लवबाइट की तरह नजर आ रहे थे, जिसके चलते हर कोई यही बात कर रहा है सलमान सिंगल नहीं हैं। खैर अगर ये निशान लव बाइट के ही हैं तो हर कोई यह जानना चाहता है कि सलमान की लाइफ में आखिर वो स्पेशल कौन है जिसने सलमान को यह लव वबाइट दिये।

    क्योंकि सलमान और कैट का तो पहले ही ब्रेकअप हो चुका है, तब से सलमान भी यही राग अलाप रहे हैं कि वो अकेले हैं। लेकिन अब सलमान की गर्दन पर दिखे लव बाईट के निशान ने सलमान की पोल खोल दी है।

    English summary
    Love bite found on bollywood super star Salman Khan's neck, who is declared several time that he is single in front of media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X