»   » तगड़ा Rumor: कैटरीना के घर नशे में पहुंचे सलमान और किया तमाशा

तगड़ा Rumor: कैटरीना के घर नशे में पहुंचे सलमान और किया तमाशा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान और कैटरीना कैफ आजकल हर जगह साथ साथ दिख रहे हैं। और जहां नहीं दिख रहे हैं, वहां भी दोनों एक दूसरे की बातें कर रहे हैं। 

पर ऐसा इसलिए है कि कैटरीना कैफ रणबीर कपूर से अपने ब्रेक अप को लेकर काफी ज़्यादा डिप्रेशन में हैं और ऐसे में सलमान खान परफेक्ट दोस्त की तरह उनका साथ निभाने की कोशिश कर रहे हैं। 
[मुझे ऐश से कमिटमेंट चाहिए था, उसने गुस्सा दिलाया - सलमान] 

अब हाल ही में एक बॉलीवुड मैगज़ीन के अनुसार कैटरीना कैफ को सलमान खान ने काफी पहले ही वार्निंग दी थी कि रणबीर कपूर कमिटमेंट वाले इंसान नहीं हैं। ये बात उनके किसी करीबी ने बात बात में उजागर कर दी है। 

रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप का कारण है कमिटमेंट। कैटरीना कैफ को रणबीर कपूर से कमिटमेंट चाहिए था और रणबीर को कमिटमेंट के नाम से कुछ हो जाता है। 

काफी साल पहले सलमान कैट के घर पहुंच कर रणबीर को लेकर काफी तमाशा कर चुके हैं - 

2009 का किस्सा

2009 का किस्सा

बात 2009 की है लेकिन अब किसी ने बाहर निकाली है। ये बात तब की है जब सलमान और कैटरीना कैफ एक साथ थे और कैट रणबीर के साथ अजब प्रेम की गज़ब कहानी की शूटिंग कर रही थीं।

रणबीर पर बात

रणबीर पर बात

सलमान खान आधी रात शराब के नशे में कैटरीना कैफ के गुलदेव सागर अपार्टमेंट पहुंचे और वो शराब के नशे में धुत थे। वो कैट से सीधा रणबीर पर बात करने पहुंचे थे।

उड़ चुकी थीं खबरें

उड़ चुकी थीं खबरें

तब तक कैट और रणबीर के साथ और करीबी की खबरें मीडिया की सुर्खियां बन चुके थे और सलमान खान कैटरीना कैफ को रणबीर के बारे में वार्निंग देने गए थे।

सबने देखा तमाशा

सबने देखा तमाशा

चूंकि कुछ ड्रिंक्स के बाद सलमान खान काफी लाउड हो जाते हैं इसलिए बांद्रा में कैटरीना कैफ के अपार्टमेंट में हुए इस तमाशे को सबने देखा और सुना।

टूट जाएगा दिल

टूट जाएगा दिल

सलमान खान ने कैटरीना कैफ को समझाया कि वो रणबीर के साथ रिश्ता जोड़कर गलती कर रही हैं और रणबीर कपूर उन्हें एक टूटे दिल के अलावा कुछ नहीं देंगे।

कैट की कोशिश

कैट की कोशिश

वहीं कैटरीना ने पूरी कोशिश की थी कि ये तमाशा बंद हो जाए लेकिन सलमान खान अपने पूरे गुस्से में थे और उस वक्त उन्हें रोकने का मतलब था थोड़ा ज़्यादा बड़ा तमाशा करना।

चीख,चिल्लाए..समझाया

चीख,चिल्लाए..समझाया

सलमान ने कैटरीना पर गुस्सा निकाला, चिल्लाए और फिर थोड़ा शांत होकर उन्हें समझाने की कोशिश की कि वो अपनी ज़िंदगी का सबसे गलत फैसला लेने जा रही हैं।

नशे में धुत थे सलमान

नशे में धुत थे सलमान

हालांकि सलमान खान के गार्ड्स ने उन्हें रोकने की कोशिश की पर सलमान तय करके आए थे कि वो बात खत्म करके ही जाएंगे इसलिए उन्होंने कैट को बार बार रणबीर से ना जुड़ने की सलाह दी।

ज़बर्दस्ती लेकर गए

ज़बर्दस्ती लेकर गए

इसके बाद सलमान खान बिल्कुल होश में नहीं थे और उन्हें लेकर जाने के लिए भी कई लोगों की ज़रूरत पड़ी थी। किसी तरह उनके मैनेजर और ड्राइवर ने उन्हें गाड़ी में बैठाया और वहां से ले गए!

English summary
Salman Khan landed at Katrina Kaif's apartment drunk and warned about Ranbir Kapoor!
Please Wait while comments are loading...