For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस से मनी लॉन्ड्रिंग केस के बाद बनाई दूरी, दी थी सुकेश से दूर रहने की सलाह

    |

    सुकेश चंद्रशेखर केस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम लगातार सुर्खियों में है। 200 करोड़ के रंगदारी केस को लेकर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने आज यानी 19 सितंबर को भी जैकलीन फर्नांडिस को पूछताछ के लिए बुलाया है। एक्ट्रेस का नाम ईडी ने आरोपितों में शामिल किया है।

    कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर रिलेशनशिप में थे और जैकलीन उनके साथ शादी भी करना चाहती थीं। लेकिन, अब मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसने के बाद जैकलीन अकेली पड़ती जा रही हैं। उनके ज्यादातर दोस्तों ने उनसे दूरी बना ली है। खुद सलमान खान ने भी जैकलीन से पहले से ही खुद को अलग कर लिया है।

    वैसे तो सलमान खान अक्सर मुसीबत में दोस्तों का साथ देते हैं लेकिन जैकलीन से दूरी बनाने की उनके पास खास वजह भी है। मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान अब कानूनी मामलों में नहीं फंसना चाहते हैं। सलमान खान खुद भी कई अदालती मामलों से जूझ रहे हैं।

    साथ ही उन्होंने जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर को लेकर चेतावनी भी दी थी। सलमान खान ने उन्हें समझाया था कि वो आगे चलकर मुसीबत में पड़ सकती हैं। लेकिन, जैकलीन फर्नांडिस ने उनकी कोई सलाह नहीं मानी और आज वो मनी लॉन्ड्रिंग केस में बुरी तरह फंस गई हैं।

    आपको बता दें कि, ईडी के आरोप पत्र में दावा किया गया है कि जैकलीन को सुकेश कई महंगे गिफ्ट्स देता था। अवैध रूप से अर्जित धनराशि से दी गई गिफ्ट्स को जैकलीन ने स्वीकार भी किया था। एनएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस सुकेश से इस कदर प्रभावित थीं कि, उन्हें अपने सपनों का राजकुमार मानने लगी थीं।

    एएनआई से बातचीत करते हुए दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के विशेष पुलिस आयुक्त रवींद्र यादव ने कहा- 'सुकेश ने एक्ट्रेस को काफी प्रभावित किया था, क्योंकि सुकेश के पास अवैध रुप से अर्जित काफी संपत्ति थी। सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक इतिहास को जानने के बाद भी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने उनसे अपने रिश्तों को खत्म नहीं किया। वहीं, नोरा फतेही को सुकेश को लेकर जैसे ही गड़बड़ी की भनक लगी तो उन्होंने खुद को अलग कर लिया।'

    English summary
    Salman khan kept distance from jacqueline fernandez after her friendship with sukesh chandrasekhar, actor had warned her
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X