For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DHAMAKA: इस कॉमेडी फिल्म में सलमान खान- कैटरीना कैफ होंगे साथ- साथ!

    |

    [गपशप] अफवाहों की मानें तो जल्द ही हमें सलमान खान और कैटरीना कैफ एक ही फिल्म में देखने को मिलने वाले हैं। सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'नो एंट्री' के निर्माता बोनी कपूर अब इस फिल्म का सीक्वल बनाना चाह रहे हैं। फिल्म का नाम होगा 'नो एंट्री में एंट्री'..

    इस फिल्म के लिए सलमान खान को अप्रोच किया गया था, यह तो हम सभी को पता है। लेकिन बता दें कि सलमान के साथ साथ निर्माता ने कैटरीना कैफ से भी संपर्क किया है। बोनी कपूर सलमान- कैट की जोड़ी एक बार फिर इस फिल्म में लाना चाह रहे हैं। अब देखना यह है कि कैट इस फिल्म के लिए हामी भरतीं हैं या नहीं..

    बहरहाल, यहां जानिए सलमान खान की आने वाली फिल्में-

    प्रेम रतन धन पायो

    प्रेम रतन धन पायो

    सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 12 नवंबर 2015 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनम कपूर मुख्य किरदार निभाएंगी।

    सुल्तान

    सुल्तान

    सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म wrestling पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।

    दबंग 3

    दबंग 3

    2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

    किक-2

    किक-2

    2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

    'अनाम'

    'अनाम'

    इस फिल्म की फाइनल घोषणा तो नहीं की गई है, लेकिन खबरों की मानें तो ब्लॉकबस्टर डाइरेक्टर ए आर मुरुगदास की अगली फिल्म या नहीं तो मोहन राजा की अगली हिंदी रीमेक में सलमान खान होंगे।

    सलमान खान

    सलमान खान

    यहां पढ़ें-

    ALERT: सलमान खान के 'सुल्तान' में एक और सुपरस्टार.. होगा धमाका!

    English summary
    Rumours are doing rounds that ex-lovers, Salman Khan and Katrina Kaif, may star in a movie together.
 
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X