For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली'- विवादों से बचने के लिए की जा रही है ये खास प्लानिंग

    By Filmibeat Desk
    |

    साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की घोषणा काफी जोरशोर से हुई थी। फिल्म के स्टारकास्ट को भी फाइनल कर लिया गया है। हालांकि फिल्म अब तक फ्लोर पर नहीं आई है। पहले यह ईद 2021 पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से आगे बढ़ती चली गई।

    ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के टाइटल को बदलने की प्लानिंग चल रही है। टाइटल को लेकर किसी तरह के विवाद से बचने के लिए मेकर्स फिल्म का नाम बदलने की सोच रहे हैं।

    फिल्म के टाइटल या किसी विशेष दृश्य को लेकर विवाद उठना कोई नई बात नहीं है। सोशल मीडिया की वजह से यह काफी आम हो चला है, लेकिन विवाद की वजह से कई बार निर्माताओं को भारी नुकसान उठाना पड़ता है। कई बार तो रिलीज होने से चंद दिन पहले फिल्म का नाम बदलना पड़ा है। लिहाजा, सलमान और साजिद ने विवादों से बचने के लिए ये फैसला लिया।

    'राधे' में जैकलीन के परर्फोमेंस पर सलमान खान का रिएक्शन- 'उन्होंने गाने में आग लगा दी है''राधे' में जैकलीन के परर्फोमेंस पर सलमान खान का रिएक्शन- 'उन्होंने गाने में आग लगा दी है'

    मानवता का खास संदेश

    मानवता का खास संदेश

    सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में मानवता का खास संदेश होगा। खास है कि फिल्म की कहानी सलमान खान के परिवार से ही प्रेरित है। सलमान की फैमिली सांप्रदायिक एकता का जीता जागता उदाहरण है। और फिल्म की कहानी भी एक ऐसे ही परिवार की होगी।

    पारिवारिक कहानी

    पारिवारिक कहानी

    यह एक ऐसे परिवार की कहानी होगी, जिसमें कई उतार-चढ़ाव आते हैं। लेकिन कैसे यह परिवार ईद और दिवाली दोनों त्योहारों को समान उत्साह के साथ मानता है। सलमान खान की यह फिल्म देश की एकता और भाईचारे का संदेश देगी।

    पूजा हेगड़े की एंट्री

    पूजा हेगड़े की एंट्री

    सलमान खान के साथ 'कभी ईद कभी दिवाली' में पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा उठाया है फरहाद सामजी ने।

    आयुष शर्मा भी लॉक

    आयुष शर्मा भी लॉक

    'कभी ईद कभी दिवाली' की घोषणा के कुछ ही दिनों बाद खबर आई थी कि फिल्म में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा भी लॉक हो चुके हैं। फिल्म का हिस्सा बनकर आयुष बेहद उत्साहित हैं।

    सलमान खान

    सलमान खान

    सलमान खान के पास फिलहाल पांच फिल्में शेड्यूल हैं - राधे योर मोस्ट वांटेड भाई, कभी ईद कभी दिवाली, टाइगर 3, अंतिम और किक 2..

    बैक टू बैक फिल्में

    बैक टू बैक फिल्में

    राधे खत्म करने के बाद ही सलमान खान ने टाइगर 3 पर काम शुरु कर दिया था। वहीं, टाइगर के बाद साजिद नाडियाडवाला की 'कभी ईद कभी दिवाली' पर काम शुरु करने की प्लानिंग है। हालांकि, कोरोना लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग और रिलीज में काफी दिक्कतें हैं।

    English summary
    According to rumour, Salman Khan and Sajid Nadiadwala's Kabhi Eid Kabhi Diwali to undergo a title change to avoid controversies?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X