For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्लान बनाते रह गए सलमान - श्वेता...इधर अफेयर, तलाक, शादी सब सेट!

    |

    [गपशप] कहानी थोड़ी लंबी है लेकिन ध्यान से पढ़िएगा क्योंकि है वाकई बहुत दिलचस्प। कहानी शुरू होती है पांच साल पहले जब क्योंकि सास भी कभी बहू थी से फेम पा चुके लक्ष्य यानि कि पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा की डेटिंग की खबरें। अब आप सोचेंगे कि ये तो दो नॉर्मल लोग हैं...

    लेकिन सलमान की बहन श्वेता रोहिरा और पुलकित सम्राट की शादी टूटने की खबरों से बड़ा स्कूप फिलहाल तो बॉलीवु़ड में कुछ नहीं है। पुलकित ने श्वेता को तलाक देने का फैसला किया और इसका कारण यामी गौतम को माना गया।

    [सलमान ने ज़बर्दस्ती कराया ब्रेकअप!]

    और अब ताज़ा खबरों की मानें तो पुलकित और यामी गौतम पूरे मामले पर बिल्कुल शांत रहना चाहते हैं क्योंकि उनका प्लान कुछ और ही है। दरअसल, वो दोनों ही पुलकित के तलाक का इंतज़ार कर रहे हैं और इसके बाद वो शादी की प्लानिंग कर रहे हैं।

    पुलकित के घरवालों को भी यामी काफी पसंद हैं। गौरतलब है कि पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा शादी के 10 महीने बाद से ही अलग अलग रह रहे हैं।

    [रंगे हाथ पकड़े गए पुलकित और यामी!]

    लेकिन ये कहानी है बहुत ही दिलचस्प और पूरी कहानी में इतने ट्विस्ट हैं कि आप भी जानकर हैरान रह जाएंगे -

    पहला ट्विस्ट

    पहला ट्विस्ट

    पुलकित सम्राट को यशराज फिल्म्स ने बिट्टू बॉस नाम की फिल्म से लॉन्च किया। और इस फिल्म को प्रमोट किया सलमान खान ने। क्योंकि श्वेता रोहिरा थीं सलमान खान की बहन!

     दूसरा ट्विस्ट

    दूसरा ट्विस्ट

    पांच साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी कर ली और श्वेता - पुलकित की शादी बनी 2014 की सबसे फेमस शादी, अर्पिता खान की शादी के बाद। क्योंकि श्वेता का कन्यादान खुद सलमान खान ने किया।

    तीसरा ट्विस्ट

    तीसरा ट्विस्ट

    शादी के कुछ समय बाद पुलिकत सम्राट ने यामी गौतम के साथ सनम रे साइन की और यामी उनके परिवार के साथ गोल्डन टेंपल में छुट्टियां मनाती दिखीं, पर श्वेता को कुछ शक नहीं हुआ।

    चौथा ट्विस्ट

    चौथा ट्विस्ट

    शादी के 10 महीने बाद श्वेता रोहिरा ने पुलकित सम्राट को रंगे हाथ पकड़ा और ये खबर हर जगह तेज़ी से फैल गई। इसके बाद श्वेता - पुलकित से अलग रहने लगीं।

     पांचवा ट्विस्ट

    पांचवा ट्विस्ट

    श्वेता रोहिरा तलाक के बारे में खुलकर सामने आईं और उन्होंने कहा कि उनके पति उन्हें तलाक दे रहे हैं क्योंकि उनकी फैमिली श्वेता को पसंद नहीं करती। कम से कम पुलकित ने श्वेता को यही कारण दिया। यामी के अफेयर के बारे में श्वेता ने कहा कि ये जाकर पुलकित यामी से पूछिए।

    छठवां ट्विस्ट

    छठवां ट्विस्ट

    इसके बाद सलमान खान की बर्थ डे पार्टी में श्वेता रोहिरा दिल्ली में थीं। मौके का फायदा उठाकर पुलकित को इन्वाइट किया और उनका काफी ज़्यादा ध्यान रखा गया।

    सातवां ट्विस्ट

    सातवां ट्विस्ट

    अचानक से ही अफवाहें उड़ गईं कि एक एक्टर हैं जो अपना अफेयर खत्म करना चाहते हैं क्योंकि उन्हें लग रहा है कि ये उनकी इमेज और करियर के लिए सही नहीं है। हालांकि किसी का नाम नहीं लिया गया।

     आठवां ट्विस्ट

    आठवां ट्विस्ट

    सबसे ज़बर्दस्त था श्वेता रोहिरा का बयान। उनका कहना था कि यामी गौतम हमेशा से पुलकित सम्राट पर डोरे डालना चाहती थीं लेकिन पुलकित को उनमें कभी कोई दिलचस्पी नहीं रही...Interesting!

    नौंवा ट्विस्ट

    नौंवा ट्विस्ट

    बिग बॉस 9 में पुलकित सम्राट अपनी फिल्म सनम रे को प्रमोट करने आए लेकिन उनके साथ आईं फिल्म की डायरेक्टर दिव्या खोसला। यामी गौतम जानबूझकर सलमान से दूर रही लेकिन इसकी वजह यही थी कि वो और पुलकित कुछ और ही प्लान कर रहे थे।

    सलमान की PROBLEM

    सलमान की PROBLEM

    MUST READ

    टूटने की कगार पर है सलमान खान का पूरा परिवार!

    English summary
    Salman Khan might just get a reality check by this Pulkit Samrat - Yami Gautam headline.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X