»   » मैं IN...सलमान OUT - "ऐसा क्या है उसमें में जो मुझमें नहीं है"

मैं IN...सलमान OUT - "ऐसा क्या है उसमें में जो मुझमें नहीं है"

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और संजय दत्त की दोस्ती के बारे में तो सब जानते हैं। लेकिन बाबा और भाई में एक अंतर है। बाबा स्टार हैं और भाई सुपरस्टार हैं। यही वजह है कि दोनों के साथ एक जैसा नहीं हो सकता। 

ऐसा फिल्हाल ट्विटर पर चल रहा है। मुद्दा है सलमान खान का दोनों हत्या के केस से बरी हो जाना - एक इंसान की (हिट एंड रन केस) और दूसरी हिरण की (काला हिरण शिकार मामला)।  लेकिन ट्विटर ने सलमान को धोने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

salman khan jail jokes
 

सबसे पहले तो चक दे इंडिया के एक सीन की फोटो वायरल हो गई। ये सीन था, जब टीम की विलेन बिंदिया नायक शाहरूख खान के पास पहुंचती है और पूछती है कि ऐसा क्या है उसमें जो मुझमें नहीं है।
['मेरी मां मुस्लिम थी इसलिए मेरी बहनों का रेप कर देते' - संजय दत्त]

बस ये तस्वीर वायरल हो गई है और सब इस बात को उठा रहे हैं कि जब सलमान खान छूट सकते हैं तो संजय दत्त को क्यों जेल जाने की तकलीफ दे दी गई। हालांकि भाई की स्टारडम और बाबा का पावर दोनों की ही तुलना की जा रही है।

वहीं कुछ लोगों ने इसको बेवजह के रंग देने की कोशिश करते हुए यहां तक कहा कि संजय दत्त हिंदू थे इसलिए जेल भेजे गए और सलमान खान मुसलमान इसलिए छूट गए।
[#Breaking: मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान का तमाशा...नहीं चली भाईगिरी!]  

बहरहाल, सबसे गुज़ारिश है कि अपने मज़ाक में कुछ ऐसा मत कह जाइए जिससे आप को कोई नुकसान हो। और जाते जाते आप देखिए ये बेस्ट तस्वीर जो सलमान के दोनों केस हिट एंड रन केस और काला हिरण केस एक साथ सुलझा देगी -

salman khan jail jokes
English summary
Salman Khan Jail Vs Sanjay Dutt Jail jokes trending on twitter.
Please Wait while comments are loading...