For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OMG:सलमान को बच्चे चाहिए पर बिना बीवी के तामझाम के!

    |

    जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू में ऐसा खुद सलमान खान ने कहा है। दरअसल सलमान खान को बच्चे कितने पसंद हैं ये तो हम सब जानते हैं लेकिन अब सब उनकी शादी के पीछे पड़े रहते हैं। अब सलमान खान शादी कब करेंगे इसकी भविष्यवाणी तो बेजान दारूवाला भी नहीं कर सकते लेकिन हां सलमान के बच्चे कब होंगे इसकी अटकलें लगाई जा सकती हैं।

    दरअसल सलमान खान ने हाल ही में बताया है कि उन्हें बच्चे बहुत पसंद है पर बिना किसी घरवाली के तामझाम के। मतलब कि सलमान को खाजा खाना भी है और रखना भी है। सलमान खान की मानें तो उन्हें शादी वादी के चक्कर में नहीं पड़ना है पर उन्हें बच्चे चाहिए। मतलब उन्हें बीवी नहीं चाहिए पर अपने बच्चों की मां चाहिए। उफ्फ ये सलमान भी ना हमेशा कन्फ्यूज़ कर देते हैं!
    Pk पर आमिर का साथ देना सलमान को पड़ा भारी, लव जिहाद से भड़के हिंदू?

    गौरतलब है कि सलमान खान को बच्चे हमेशा से पसंद हैं और वो हमेशा उनके लिए कुछ ना कुछ अनोखा करते रहते हैं। उनके घर के बच्चों के भी वो फेवरिट हैं और सेट पर भी अगर उन्हें बच्चे मिल गए तो फिर पूछिए मत। हाल ही में वो प्रेम रतन धन पायो के सेट पर भी बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते देखे गए थे।
    Being Human: सलमान खान ने एक पूरे गांव को दिया नए साल का गिफ्ट

    English summary
    Salman Khan is ready to have kids and he wants to be a dad, he confessed. But he wants to be a dad with a twist. Typical Salman!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X