»   » बाल बाल बचे....#Sorry....बाल बाल बचा रहे हैं सलमान खान!

बाल बाल बचे....#Sorry....बाल बाल बचा रहे हैं सलमान खान!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान अपनी मां सलमा खान और बेस्ट फ्रेंड लूलिया वंतूर के साथ कुछ दिन के लिए अपने पणवेल फार्महाउस में शिफ्ट हो चुके हैं और कारण काफी दिलचस्प है। दरअसल, सलमान खान एक बार फिर हेयर ट्रांसप्लांट करवा रहे हैं। इससे पहले भी वो दो बार इस तकनीक का सहारा ले चुके हैं।

उनकी सर्जरी के लिए दुबई से डॉक्टर आ चुके हैं और सारा काम उनके पणवेल स्थित फार्महाउस में होगा। इसके बाद सलमान खान को कुछ दिन तक काम नहीं करना है और केवल एसी में ही रहना है। इसके अलावा उन्हें अपने नए बाल का पूरा ख्याल रखना होगा। 
[#Trouble...प्यार है...परिवार है...कारोबार है...फिर भी सलमान इतना परेशान!] 

गौरतलब है कि कई बॉलीवुड एक्टर्स हैं जो खुद को फिट रखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का इस्तेमाल करते हैं। शाहरूख खान इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। मेकअप के अलावा वो बोटोक्स , हेयर ट्रांसप्लांट और झुर्रियां हटाने के लिए सर्जरी करवा चुके हैं। 

वहीं अमिताभ बच्चन की विग भी इसलिए फेमस है। जानिए बॉलीवुड के वो एक्टर्स जिनकी प्लास्टिक सर्जरी के बाद फिर से चल पड़ा उनका करियर -

सलमान का हेयर ट्रांसप्लांट

सलमान का हेयर ट्रांसप्लांट

सलमान खान ने दो बार हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है। इसके अलावा उन्होंने रिंकल यानि कि झुर्रियां हटाने के लिए भी काफी प्रयास किए हैं जिसके कारण उनके लुक में काफी बदलाव आए।

आमिर खान

आमिर खान

जिन्हें याद ना हो वो फना का झुर्रियों वाला आमिर खान याद कर लें। लेकिन इसके बाद आमिर ने सर्जरी करवाई और चेहरे से सब कुछ गायब। इस कदर कि 3 इडियट्स में कॉलेज बॉय तक बन गए।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने इश्क विश्क से एंट्री ली और इसके बाद फिदा, चुप चुप के जैसी फिल्में कर नाक कटा दी। यानि कि नाक की सर्जरी करवाई और फिर जब वी मेट में वो बिल्कुल ही अलग और नए अंदाज़ में दिखे।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर जब सांवरिया में आए थे और आज के रणबीर कपूर में काफी अंतर है। लेकिन ये सब उनके हेयरलाइन और नाक का कमाल है।उन्होंने ना सिर्फ अपना हेयर लाइन बदलवाया और फिर अपनी नाक की प्लास्टिक सर्जरी करवाई।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने अपना हेयर ट्रांसप्लांट करवाया और फिर उसके बाद उनकी डैशिंग इमेज वैसे की वैसी ही बरकरार है। बस सब बाल का कमाल है और क्या!

हिमेश रेशमिया

हिमेश रेशमिया

हिमेश रेशमिया का टोपी लुक तो सबको याद ही होगा। इसके बाद वो थोड़े से बालों में नज़र आए। और उसके बाद ज़्यादा से बालों में। हालांकि उनके एक्टिंग करियर में कुछ नहीं बदला।

फवाद खान

फवाद खान

बॉलीवुड की लेटेस्ट सेंसेशन है फवाद खान लेकिन पहले उनकी भी नाक हर जगह घुस जाती थी। तो बस नाक ऊंची रखने के लिए उन्होंने नाक ऊंची करवा ली यानि कि नाक की प्लास्टिक सर्जरी।

अनिल कपूर

अनिल कपूर

आजड तक अनिल कपूर हैंडसम दिखते हैं वो एक बात है लेकिन अपनी हेयरलाइन से लेकर जॉ लाइन तक अनिल कपूर ने काफी कुछ बदला है।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा

अब यहां तो कुछ कहने की ज़रूरत ही नहीं है। ये बदलाव तो सबने अपनी आंखों से देखा है। और एक रियलिटी शो कंटेस्टेन्ट को सुपरस्टार बनते भी सबने देखा!

 
Please Wait while comments are loading...