»   » फिर सुलतान बन गए सलमान....कैसे पूरी होगी फिल्म!

फिर सुलतान बन गए सलमान....कैसे पूरी होगी फिल्म!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान के बैड बॉय अवतार को सब जानते हैं। लेकिन बहुत समय हो गया जब से उनका ये अवतार दिखा नहीं। अब सुलतान के सेट पर आए दिन उनका ये अवतार दिख जाता है। 

गपशप गली की मानें तो फिल्म को शूट करने में सलमान डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर को काफी परेशान कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक सीन का रीटेक देने से मना कर दिया। सलमान के हिसाब से सीन परफेक्ट था पर डायरेक्टर के हिसाब से नहीं।
[VIRAL: सुलतान एक और लुक तीन....सलमान ने किया शेयर!] 

फिर भी सलमान तो सलमान हैं इसलिए बस उन्होंने सीन दोबारा नहीं दिया। और ये केवल एक दिन की बात नहीं है। काफी दिनों से सलमान खान और फिल्म के डायरेक्टर में अनबन चल रही है। कभी कहानी को लेकर कभी सीन को लेकर। 

अब ऐसे में कैसे पूरी होगी सुलतान। और सलमान रोज़ सेट पर कुछ ना कुछ कर ही रहे हैं - 

पहाड़ पर चढ़े

पहाड़ पर चढ़े

हाल ही में सलमान सेट से छुट्टी लेकर पहाड़ों की सैर करते दिखाई दिए। सेट पर भी सलमान के आने जाने का कोई टाइम नहीं है। क्योंकि वो तो सुलतान हैं।

सेट पर स्मोकिंग

सेट पर स्मोकिंग

ये तो सब जानते हैं कि यशराज स्टूडियो में आजकल सुलतान की शूट चल रही है लेकिन यशराज स्टूडियो का एक रूल है कोई भी उनके सेट पर स्मोकिंग नहीं करता। लेकिन सलमान तो सलमान हैं।

तोड़ दिया रूल

तोड़ दिया रूल

वो रूल ही क्या जिसे सलमान ना तोड़ें तो वो बैठकर कश पर कश लगा रहे थे कि एक यूनिट बॉय को उन्हें मना करने को कहा गया। बेचारा डरते डरते सलमान के पास पहुंचा।

मुझे कौन रोकेगा

मुझे कौन रोकेगा

सलमान ने उसे देख कर अपनी वहीं I AM THE BOSS मुस्कुराहट दी और पूछा इस पूरे सेट पर मुझे कौन रोकेगा? हालांकि यशराज का ये रूल रणबीर से लेकर शाहरूख तक फॉलो करते हैं।

हमेशा उठाया फायदा

हमेशा उठाया फायदा

कुछ दिनों पहले सलमान ने एक और रूल तोड़ा वो था अपनी पर्सनल वैनिटी को स्टूडियो के अंदर पार्क करना। लेकिन सलमान तो सुलतान हैं, उन्हें कौन रोकेगा!

नहीं पसंद आ रहा कुछ

नहीं पसंद आ रहा कुछ

सलमान खान को फिल्म से काफी दिक्कतें लग रही हैं और कई जगह वो सुलतान डायरेक्टर से सहमत नहीं है। वहीं पहले भी वो फिल्म की हीरोइन को लेकर आदित्य चोपड़ा से सहमत नहीं थे।

शूट कैंसिल

शूट कैंसिल

कुछ दिनों पहले सलमान खान ने अपने मन से फिल्म की शूट कैंसिल कर दी। नतीजा ये हुआ कि पूरी यूनिट बिना एक भी सीन शूट किए, वापस चली गई।

परेशान है टीम

परेशान है टीम

सलमान खान से सुलतान की टीम अच्छा खासा परेशान हैं। वो सेट पर अपनी मर्ज़ी से आते हैं, अपनी मर्ज़ी से जाते हैं, जब मन करता है शूट करते हैं, जब मन नहीं करता है शूट कैंसिल कर देते हैं।

सब हैं अफवाहें

सब हैं अफवाहें

वहीं दूसरी खबर की मानें तो पता नहीं ये अफवाहें कौन उड़ा रहा है। सुलतान के सेट पर सब कुछ ठीक है। सलमान खान जल्द से जल्द सुलतान की शूटिंग निपटाने में लगे हैं क्योंकि फिल्म को ईद पर रिलीज़ करना है।

English summary
Salman Khan is giving a tough time to sultan director Ali Abbas Zafar.
Please Wait while comments are loading...