For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'टाईगर जिंदा है' के बीच.. सलमान खान की 'दबंग 3' तैयारी.. PROOF Pics

    By Neeti
    |
    Salman Khan, Arbaaz Khan and Prabhu Deva start Dabangg 3 preparations | FilmiBeat

    पिछले काफी समय से ये चर्चा हो रही है कि दबंग फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म 'दबंग 3' पर काम शुरु होने वाला है। कुछ ही दिनों पहले अरबाज खान और फिर सोनाक्षी सिन्हा ने इस पर बयान भी दिया था कि 2018 में फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी।

    लेकिन अब इन अफवाहों का प्रूफ भी मिल चुका है। जी हां, सोमवार की रात सलमान, उनके भाई अरबाज़ खान और प्रभुदेवा एक साथ सलमान के ऑफिस के बाहर देखें गए हैं। इन तीनों को एक साथ देखने के बाद ये कयास लगाया जा रहा हैं कि ये सभी 'दबंग 3' पर चर्चा करने एक साथ आए थे।

    रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार 'दबंग 3' के निर्देशन की जिम्मेदारी अरबाज़ नहीं बल्कि प्रभुदेवा निभाने वाले हैं। इस का फैसला खुद अरबाज ने किया हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरु हो जाएगी।

    सोनाक्षी सिन्हा हैं फाइनल

    सोनाक्षी सिन्हा हैं फाइनल

    सोनाक्षी सिन्हा ने कंफर्म किया है कि वे फिल्म दबंग 3 का हिस्सा बनेगीं। भले ही फिल्म में उनका किरदार छोटा ही क्यों ना हो.. लेकिन फिल्म में वो फाइनल हैं। साथ ही सोनाक्षी ने कहा कि फिल्म अगले साल यानि की 2018 में फ्लोर पर आ जाएगी।

    प्रोड्यूसर ने भी किया कंफर्म

    प्रोड्यूसर ने भी किया कंफर्म

    अरबाज खान ने कहा, हां, हमने दबंग 3 की स्क्रिप्ट पर काम शुरु कर दिया है। मुझे लगता है 2018 के मध्य के हम फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे।

    वांटेड की जगह दबंग 3

    वांटेड की जगह दबंग 3

    सूत्रों की मानें तो जब प्रभुदेवा को सलमान खान की ओर से दबंग 3 के निर्देशन का ऑफर मिला.. तो उन्हें दबंग 3 और वांटेड 2 के बीच किसी एक को सेलेक्ट करना था। लिहाजा, प्रभुदेवा ने दबंग 3 को चुना।

    प्रीक्वल नहीं है दबंग 3

    प्रीक्वल नहीं है दबंग 3

    अरबाज खान ने कहा कि दबंग 3 पूरी तरह से प्रीक्वल फिल्म नहीं है। बल्कि इसके कुछ पार्ट प्रीक्वल हैं.. लेकिन पूरी फिल्म नहीं।

    चुलबुल पांडे की कहानी

    चुलबुल पांडे की कहानी

    कहानी चुलबुल पांडे की होगी.. दबंग और दबंग 2 में दिखाई कहानी से पहले उसकी लाइफ क्या हुआ.. वह कैसे चुलबुल पांडे बना.. फ्लैशबैक में यही दिखाया जाएगा। जबकि बाकी फिल्म में आज की कहानी दिखाई जाएगी।

    अरबाज़ खान ने कहा-

    अरबाज़ खान ने कहा-

    दबंग 3 जरूर बनेगी। मैं और सलमान साथ बैठकर इस पर बात करने वाले हैं। इस साल से तैयारी शुरु हो जाएगी। 2018 में हम फिल्म पर काम करना शुरु कर देंगे। फिल्म को एक साल का समय लगेगा। 2019 में फिल्म रिलीज हो सकती है। बता दें, अरबाज़ फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे।

    English summary
    Salman Khan is discussing Dabangg 3 with Arbaaz Khan and Prabhudheva. See the pics here. Know details about Dabangg 3.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X