»   » #Himmatwala: सलमान ने गोद ले ली ये हीरोइन, अब कोई टांगे रगड़कर सेक्स करने को कहे!

#Himmatwala: सलमान ने गोद ले ली ये हीरोइन, अब कोई टांगे रगड़कर सेक्स करने को कहे!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कहते हैं ना कि एक बार सलमान ने किसी पर हाथ रख दिया तो फिर लोग बहुत ही सोच समझ कर उनसे बात करते हैं। चित्रांगदा सिंह के बारे में भी अब कुछ ऐसा ही होगा।

गौरतलब है कि सलमान खान ने मौनी रॉय के बाद अब चित्रांगदा सिंह को भी गोद ले लिया है। गपशप गली की मानें तो सलमान डायरेक्टर्स को चित्रांगदा के नाम का सुझाव दे रहे हैं।

salman-khan-is-counselling-chitrangada-singh-s-career

सलमान खान अपने से जुड़े लोगों के लिए कितना ज़्यादा प्रोटेक्टिव रहते हैं ये तो सब ही जानते हैं। यही कारण हैं कि उनसे जुड़े इंसान से कोई पंगा नहीं लेता।

सलमान खान बॉलीवुड के ज्ञान गुरु से कम नहीं। कभी किसी एक्टर या एक्ट्रेस का करियर जैसे ही डगमगाने लगता है, सलमान खान उनकी मदद जरूर करते हैं। और अब उनकी नई स्टूडेंट चित्रांगदा हैं।

salman-khan-is-counselling-chitrangada-singh-s-career

हाल ही में बाबूमोशाय बंदूकबाज़ नाम की फिल्म को लेकर काफी कंट्रोवर्सी हुई। लेकिन अब चूंकि चित्रांगदा सलमान की शरण में हैं, शायद ही कोई डायरेक्टर उनसे पंगा ले।

हालांकि चित्रांगदा का नाम हाल फिलहाल काफी चटखारे लेकर पढ़ा गया। कारण थे चित्रांगदा के दो टूक बयान -

चित्रांगदा के साथ बदसलूकी?

चित्रांगदा के साथ बदसलूकी?

चित्रांगदा को फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे ज़बर्दस्ती सेक्स सीन शूट करवाया और सबसे सामने कहा था कि अपने पैर पूरे खोलो!हालांकि फिल्म के डायरेक्टर कुशान नंदी की पार्टनर किरण श्रॉफ ने इस मामले में कुछ नई बातें सामने रखी हैं। जानिए सिक्के का दूसरा पहलू लेकिन उसके पहले जान लीजिए कि सेट पर चित्रांगदा के साथ क्या हुआ -

कोलकाता में शूट

कोलकाता में शूट

चित्रांगदा सिंह नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ कुशान नंदी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज़ कर रही थीं। इस फिल्म की आधी शूटिंग पिछले साल कोलकाता में हुई थी।

सीन से संतुष्ट नहीं

सीन से संतुष्ट नहीं

सीन कुछ ऐसा था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी चित्रांगदा को खींच कर बेड पर लेकर जाते हैं और उन्हें महसूस होता है की उन्हें कोई देख रहा है।

सेक्स सीन में दिक्कत

सेक्स सीन में दिक्कत

इस सीन को शूट करने के दौरान इस फिल्म के डायरेक्टर कुशन को इनका पहला टेक सही नहीं लगा। इसके बाद उन्होंने चित्रांगदा को कहा कि वो नवाज़ के ऊपर चढ़ जाए और टांगे रगड़कर सेक्स करें।

पेटीकोट पर कंट्रोवर्सी

पेटीकोट पर कंट्रोवर्सी

चित्रांगदा सिंह ने कहा है 'उस समय मैंने पेटीकोट पहना हुआ था। मैंने उनसे कहा- हो तो गया। क्यों करा रहा है ऐसे? प्लीज समझने की कोशिश करो मैंने पेटीकोट पहना है।

नहीं थी कोई दिक्कत

नहीं थी कोई दिक्कत

अब फिल्म की प्रोड्यूसर किरण श्रॉफ की मानें तो चित्रांगदा ने खुद पेटीकोट पहना था और लो कट ब्लाउज़ की डिमांड की थी। उनसे कोई काम ज़बर्दस्ती नहीं करवाया जा रहा था।

खुद ही दिए थे सुझाव

खुद ही दिए थे सुझाव

किरण का ये भी कहना है कि उन्होंने खुद ही अपने ब्लाउज़ के ऊपर का बटन तोड़कर वहां सेफटी पिन लगवाने की डिमांड की थी।

टांगे रगड़ो?

टांगे रगड़ो?

पूरा मुद्दा था कि कुशान यानि कि डायरेक्टर ने कहा कि टांगे रगड़ो और सेक्स करो। इस मामले पर किरण ने कहा कि चित्रांगदा से किसी ने भी ऐसा कुछ नहीं कहा था। बल्कि उन्हें तो सीन भी समझ नहीं आ रहा था। फिल्म के मोंटाज के लिए नवाजुद्दीन के साथ वो इंटिमेट सीन शूट कर चुकी है जिसमें दोनों के बीच 7 सेकेंड का किसिंग सीन है।

नवाज़ुद्दीन ने नहीं लिया स्टैंड

नवाज़ुद्दीन ने नहीं लिया स्टैंड

शूटिंग रात में हो रही थी। इसके बाद काफी देर तक नवाजुद्दीन और चित्रांगदा की बातचीत हुई। नवाज ने उन्हें बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें कहा कि उन्हें कोई और हीरोइन मिल जाएगी। चित्रांगदा का कहना था कि ये बातते हुए नवाज काफी घबराए हुए थे।

हो गई थीं रिप्लेस

हो गई थीं रिप्लेस

चित्रांगदा सिंह ने कहा कि वो मुझसे इंटिमेट सीन कराना चाहते थे और उनका कहना था कि इसे बिंदास करो। बिंदास औरत कौन होती है? वो जो पेटीकोट पहनकर और किसी मर्द के ऊपर कूद जाए? बाद में चित्रांगदा का रोल फिल्म में बिदिता बाग ने किया।

Chitrangada Singh and Kalki Koechlin at Lakme Fashion Week; Watch Video | FilmiBeat
अब सलमान की आस

अब सलमान की आस

अब चित्रांगदा सलमान की शरण में पहुंच चुकी हैं और सलमान डायरेक्टर को उनका नाम भी सुझा रहे हैं। बस देखना है कि क्या वाकई सलमान उनकी नैया पार लगा पाएंगे।

English summary
Salman Khan is counselling Chitrangada Singh's career.
Please Wait while comments are loading...