For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'जिसका नाम सलमान होता है वही सुलतान होता है' - सलमान

    |

    [गपशप] सलमान खान जब अपने बैड बॉय अवतार में आते हैं तो वाकई काफी ज़्यादा अड़ियल और ज़िद्दी हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने पिछले दिनों यशराज स्टूडियो में किया।

    ये तो सब जानते हैं कि यशराज स्टूडियो में आजकल सुलतान की शूट चल रही है लेकिन यशराज स्टूडियो का एक रूल है कोई भी उनके सेट पर स्मोकिंग नहीं करता।

    [फिर साथ आया सलमान - ऐश का नाम]

    लेकिन वो रूल ही क्या जिसे सलमान ना तोड़ें तो वो बैठकर कश पर कश लगा रहे थे कि एक यूनिट बॉय को उन्हें मना करने को कहा गया। बेचारा डरते डरते सलमान के पास पहुंचा।

    सलमान ने उसे देख कर अपनी वहीं I AM THE BOSS मुस्कुराहट दी और पूछा इस पूरे सेट पर मुझे कौन रोकेगा? हालांकि यशराज का ये रूल रणबीर से लेकर शाहरूख तक फॉलो करते हैं।

    [VIRAL: सुलतान एक और लुक तीन]

    इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले सलमान ने एक और रूल तोड़ा वो था अपनी पर्सनल वैनिटी को स्टूडियो के अंदर पार्क करना। लेकिन सलमान तो सुलतान हैं, उन्हें कौन रोकेगा!

    वहीं सुलतान के सेट पर सलमान खान काफी दिक्कतें कर चुके हैं और डिमांड भी रख चुके हैं -

    मना है सिगरेट

    मना है सिगरेट

    सलमान को सिगरेट मना है, अपने रोल की फिटनेस के लिए भी और नॉर्मल फिटनेस के लिए भी। लेकिन फिर भी हर कोई सिगरेट छोड़ पाता तो बात ही क्या थी। तो सलमान ने सुलतान के सेट पर हार मान ही ली।

    नहीं पसंद आ रहा कुछ

    नहीं पसंद आ रहा कुछ

    सलमान खान को फिल्म से काफी दिक्कतें लग रही हैं और कई जगह वो सुलतान डायरेक्टर से सहमत नहीं है। वहीं पहले भी वो फिल्म की हीरोइन को लेकर आदित्य चोपड़ा से सहमत नहीं थे।

    बाजीराव मस्तानी की कास्ट

    बाजीराव मस्तानी की कास्ट

    पहले बाजीराव मस्तानी में ऐश - सलमान थे लेकिन ब्रेक अप के बाद सलमान भंसाली पर कास्टिंग के लिए ज़ोर डालने लगे। वो कैटरीना कैफ को मस्तानी और भूमिका चावला को काशीबाई बनाना चाहते थे।

    देवदास चाहिए

    देवदास चाहिए

    सलमान खान को देवदास करनी थी। पर भंसाली को इस रोल के लिए सलमान परफेक्ट नहीं लग रहे थे और उन्होंने साफ मना कर दिया कि ऐसा नहीं हो सकता।

    वीर का हीरो

    वीर का हीरो

    उन्होंने वीर कई एक्टर को ऑफर की पर कोई फिल्म के लिए राज़ी नहीं था।फिर उन्होंने खुद ही फिल्म करने की ठान ली और प्रोड्यूसर को वादा किया था कि अगर फिल्म नहीं चली तो सारा नुकसान वो भर देंगे।

    प्रेम रतन धन पायो

    प्रेम रतन धन पायो

    किसी भी समझदार दर्शक को प्रेम रतन धन पायो अच्छी नहीं लगी वजह थे सलमान। उन्होंने फिल्म काटकर इतनी छोटी कर दी कि फिल्म बची ही नहीं। सूरज बड़जात्या की फिल्म ऐसे 3 घंटे की थी।

    कत्थी रीमेक

    कत्थी रीमेक

    सलमान खान को कत्थी रीमेक करनी थी और इसके लिए उन्होंने ए आर मुरगोदास को कह भी दिया था। हालांकि यहां भी उनकी डिमांड नहीं मानी गई और फिल्म अक्षय को मिली।

    आनंद एल राय

    आनंद एल राय

    तनु वेड्स मनु डायरेक्टर की अगली फिल्म में सलमान बौने का किरदार निभा रहे थे लेकिन उनकी शर्त थी कि ये बात बाहर नहीं आनी चाहिए। बात बाहर आई सलमान भी फिल्म से बाहर हो लिए।

    शेर खान

    शेर खान

    सोहेल खान की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी लेकिन फिर सलमान ने लाइफ ऑफ पाई देखी और डिमांड की कि फिल्म में ऐसी ही तकनीक होनी चाहिए। नतीजा सोहेल ने फिल्म बंद कर दी।

    सबसे गलत डिमांड

    सबसे गलत डिमांड

    MUST READ

    सलमान ने रखी थी डिमांड - अजय को करो OUT, ऐश को करो IN

    English summary
    Salman Khan is back with snub attitude on Sultan Sets and it is not chilled out anyhow!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X