For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DHAMAKA: सलमान खान ही हैं सुलतान....रोक दी फिल्म की शूट!

    |

    [गपशप] जो सलमान कहेंगे वो ही सब करेंगे। बॉलीवुड के बैड बॉय से गुड बॉय बनने के बाद सलमान खान के बारे में कुछ बातें ज़रूर बदली थीं - पहला वो सेट पर समय से आने लगे थे, दूसरा उनका गुस्सा शांत रहता था और तीसरा उनका काम पर फोकस रहना।

    लेकिन इस खबर को सुनकर ऐसा लगेगा कि वो पुराने वाले सलमान वापस आ चुके हैं। दरअसल, हाल ही में सलमान खान ने सुलतान का शूट अंधेरी से उठवा कर यशराज में शिफ्ट करवा दिया। इसका कारण था नितिन देसाई से उनका झगड़ा, जिनके सेट पर सलमान की शूट चल रही थी।

    [सुलतान के लिए दांव पर सोहेल का करियर?]

    और अब सलमान खान ने एक नई आदत बना ली है शूट कैंसिल करने की। दरअसल, सलमान बिना बताए आखिरी मूमेंट पर फोन करके शूट कैंसिल करने लगे हैं। इससे सबका काम रूक जाता है और बिना एक भी सीन लिए पूरी टीम को पैक अप करना पड़ता है।

    इस बात से आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर काफी परेशान हैं लेकिन भाई को कौन टोक सकता है। इसलिए वो बस रास्ता निकाल रहे हैं। जानिए सुलतान की लेटेस्ट अपडेट -

    सलमान खान

    सलमान खान

    सलमान खान फिल्म में सुलतान का किरदार निभा रहे हैं जो कि हरियाणवी फाइटर हैं। उनको परफेक्ट हरियाणवी के लिए ट्रेन कर रहे हैं मस्तराम और मिस टनकपुर हाज़िर हो के एक्टर राहुल बग्गा।

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा

    सुलतान की बेगम अनुष्का शर्मा। इस रोल के लिए परिणीति चोपड़ा से लेकर कृति सैनन और दीपिका पादुकोण के नाम समय समय पर उड़ते रहे लेकिन आखिरकार अनुष्का शर्मा को फाइनल किया गया।

    अली अब्बास ज़फर

    अली अब्बास ज़फर

    फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अली अब्बास ज़फर जिन्होंने इससे पहले यशराज फिल्म्स के लिए मेरे ब्रदर की दुल्हन और गुंडे जैसी फिल्में बनाई हैं।

    अमित साध

    अमित साध

    अमित साध फिल्म में सलमान खान के यंग अवतार की भूमिका में दिखेंगे। अमित ने अपनी ट्रेनिंग यशराज फिल्म्स के साथ शुरू कर दी है और अब वो जल्द अपना शेड्यूल पूरा करेंगे।

    रणदीप हुडा

    रणदीप हुडा

    रणदीप हुडा फिल्म में सलमान खान के कोच की भूमिका में दिखेंगे। रणदीप इससे पहले सलमान के साथ किक में दिख चुके हैं। इस भूमिका के लिए पहले संजय दत्त को अप्रोच किया गया था।

    टाईरन वूडली

    टाईरन वूडली

    मशहूर फाइटर सुलतान से अपना डेब्यू कर रहे हैं और क्लाईमैक्स में वो सलमान खान के साथ फाइट करते दिखेंगे। इस रोल के लिए काफी लोगों को अप्रोच किया गया लेकिन टाइरन को फाइनल किया गया।

    मृणाल ठाकुर

    मृणाल ठाकुर

    कुमकुम भाग्य और नच बलिए से मशहूर हो चुकीं मृणाल ठाकुर अपनी ट्रेनिंग पर लग चुकी हैं और सुलतान की दूसरी लीड वो होंगी। ये फिल्म उनके करियर के लिए काफी बड़ा जंप साबित होगी।

    टाईगर

    टाईगर

    सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का बेटा टाईगर भी इस फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रहा है। टाईगर फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करेंगे।

    आयुष शर्मा

    आयुष शर्मा

    खान परिवार के जमाई राजा, आयुष शर्मा भी सुलतान में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर दिखाई देंगे। हालांकि खबरें हैं कि इसके बाद सलमान उनका ग्रांड लॉन्च प्लान कर सकते हैं।

    सुलतान Vs रईस

    सुलतान Vs रईस

    MUST READ

    CONFIRM: रईस या सुलतान....एक ही देखेगी ईद का चांद!

    English summary
    Salman Khan has starry tantrums for Sultan no shooting yet and this is costing the film a lot!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X