»   » OUCH.. आखिर इनसे भी हो गई सलमान खान की लड़ाई.. कारण जाकर चौंक जाएंगे!

OUCH.. आखिर इनसे भी हो गई सलमान खान की लड़ाई.. कारण जाकर चौंक जाएंगे!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान- ऐश्वर्या राय, सलमान- कैटरीना.. और सलमान- लूलिया.. आखिरकार अब इन दोनों के बीच लड़ाई की खबरें तेज हो रही हैं। जी हां, अफवाहों की मानें तो दबंग टूर के दौरान सलमान और लूलिया के बीच जमकर लड़ाई हुई है।

सलमान खान के दबंग टूर में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, प्रभुदेवा, बादशाह, डेजी शाह, बिपाशा बसु सारे गए थे। जहां सबने अलग अलग देशों में जाकर धमाकेदार परर्फोमेंस दी.. साथ ही अक्षय कुमार के सरप्राइज ने भी सबका दिल जीत लिया।

 Iulia Vantur

लेकिन.. इन सबके बीच लूलिया वंतूर की एक ख्वाहिश थी, जो अधूरी रह गई। दरअसल, लूलिया दबंग टूर में सिंगिंग परर्फोमेंस देना चाहती थीं। लेकिन सलमान और शो के निर्माताओं ने एक साथ मना कर दिया। लिहाजा, शो के कुछ दिनों पहले से ही लूलिया सलमान से काफी खफा हैं। 

कैट को नहीं करती पसंद

कैट को नहीं करती पसंद

सूत्रों की मानें तो लूलिया वंतूर सलमान की एक्स कैटरीना को बिल्कुल भी पसंद नहीं करतीं। यही वजह है आजकल कैट खान परिवार से दूर दूर ही रहती हैं। कैटरीना अहिल की बर्थडे सेलिब्रेशन में भी मालदीव्स नहीं पहुंची थीं।

सलमान- कैट की नजदीकियां

सलमान- कैट की नजदीकियां

खबर तो यह भी है कि सलमान - कैटरीना की फिर से नजदीकियो को देखते हुए लूलिया काफी insecure महसूस कर रही हैं।जब टाईगर जिंदा है में कैटरीना फाइनल हुईं थीं, तो लूलिया सलमान से काफी खफा हुई थीं।

सलमान से मेरा रिश्ता प्राइवेट

सलमान से मेरा रिश्ता प्राइवेट

लूलिया वंतूर से जब उनके और सलमान के रिलेशन पर सवाल किया गया.. तो उन्होंने कहा- इसे प्राइवेट होना चाहिए। लेकिन मैं देख रही हूं कि हर दिन मुझसे यही सवाल किया जाता है। मैं लोगों की बेताबी समझ सकती हूं.. और अब मुझे आदत भी हो गई है। पत्रकारों को भी अपना काम करना है.. लेकिन कई बात चीजें बना दी जाती हैं, सिर्फ लिखने के लिए।

खान परिवार की तारीफ

खान परिवार की तारीफ

वहीं, खान परिवार की तारीफ करते नहीं थकती। उन्होंने कहा, खान परिवार बेहद खूबसूरत हैं। मैं उन सबको बहुत चाहती हूं.. वो हम एक हैं और खुले दिल वाले हैं। उनके दरवाज़े हमेशा सबके लिए खुले हैं।

फिल्म के सेट पर

फिल्म के सेट पर

लूलिया को अक्सर सलमान खान के फिल्मों के सेट पर भी देखा जाता है।

अच्छे दोस्त

अच्छे दोस्त

सूत्रों की मानें तो सलमान- कैटरीना अब सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.. जिसे लेकर लूलिया को ज्यादा परवाह करने की जरूरत नहीं है।

English summary
Salman Khan had a huge fight with rumoured girlfriend Iulia Vantur during DaBangg tour.
Please Wait while comments are loading...