For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने कैटरीना कैफ को दी थी, शाहरुख की Zero रिजेक्ट करने की सलाह?

    |

    साल 2018 में कैटरीना कैफ दो बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहीं। आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान और शाहरुख खान की ज़ीरो। अफसोस की बात है कि दोनों ही फिल्में सुपरफ्लॉप हो गईं। लेकिन अफवाहों की मानें तो सलमान खान ने पहले कैटरीना कैफ इन दोनों फिल्मों से दूर रहने की सलाह दी थी। सलमान का मानना था कि ये फिल्में कैटरीना के लिए फायदेमंद नहीं रहेगी।

    रिलीज होते ही ऑनलाइन LEAK हो गई 'दि एक्सिडेंटर प्राइम मिनिस्टर'रिलीज होते ही ऑनलाइन LEAK हो गई 'दि एक्सिडेंटर प्राइम मिनिस्टर'

    फिलहाल सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म भारत में साथ नजर आने वाले हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 2019 ईद पर रिलीज होगी। सलमान हमेशा से कैटरीना के अच्छे दोस्त और मेंटर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो सलमान ने जीरो और ठग्स की स्क्रिप्ट पढ़ी थी और कैटरीना को फिल्म ना करने की सलाह दी थी।

    सलमान खान के हिसाब से दोनों ही फिल्मों में कैटरीना का किरदार काफी छोटा था। खैर, कैटरीना ने दोनों फिल्में कीं.. लेकिन अफसोस दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रहीं। बता दें, जीरो के लिए पहले सलमान खान को भी अप्रोच किया गया था। लेकिन सलमान ने फिल्म को मना कर दिया, जिसके बाद शाहरुख फाइनल हुए।

    कैटरीना को दी सलाह

    कैटरीना को दी सलाह

    सलमान खान ने कैटरीना को सलाह दी थी कि जीरो और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ना करें.. क्योंकि ये दोनों फिल्में उनके करियर के लिए फायदेमंद नहीं रहेगा।

    ज़ीरो

    ज़ीरो

    जीरो में कैटरीना कैफ ने सुपरस्टार बबीता कुमारी का किरदार निभाया था, जो अपने लव लाइफ से परेशान डिप्रेशन में रहती है। फिल्म में कैटरीना के अभिनय को काफी पसंद किया गया।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    वहीं, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कैटरीना सुरैया का किरदार निभायी थीं। फिल्म में कैटरीना महज 3 से 4 सीन में थीं.. या यूं कर सकते हैं कि कैटरीना सिर्फ गानों में थीं।

    सलमान हैं मेंटर

    सलमान हैं मेंटर

    सलमान खान और कैटरीना सिर्फ अच्छे दोस्त ही नहीं.. बल्कि सलमान कैट के मेंटर भी हैं.. और कभी कभी उन्हें फिल्मों पर सलाह भी देते हैं।

    सलमान के साथ हिट

    सलमान के साथ हिट

    बहरहाल, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान और जीरो के बाद.. कैटरीना एक बार फिर सलमान खान के साथ नजर आएंगी। अली अब्बास जफर की भारत ईद पर रिलीज होने वाली है।

    ब्लॉकबस्टर जोड़ी

    ब्लॉकबस्टर जोड़ी

    सलमान- कैटरीना ने बतौर जोड़ी.. एक था टाईगर, टाईगर जिंदा है, मैं प्यार क्यों किया, पार्टनर.. जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद है।

    English summary
    According to rumours, Salman Khan had advised Katrina Kaif not to sign Zero and Thugs Of Hindostan, which are now 2018 biggest flops.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X