For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने 'रानू मंडल' को दिया 55 लाख का घर, हिमेश रेशमिया ने दी इतने लाख फीस !

    |

    स्टेशन पर अपने गाने से लोकप्रिय हुई रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने अपनी आने वाली फिल्म में गाने का मौका दिया है। अब ऐसी खबर आ रही है कि रानू की मदद के लिए सलमान खान आगे आ रहे हैं।

    सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि रानू मंडल को सलमान खान ने 55 लाख का घर खरीद कर दिया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। रानू ने स्टेशन पर 'एक प्यार का नगमा' गाना गाया था। जिसका वीडियो वायरल हो गया। वहीं बीच में एक वीडियो और खबर सामने आयी कि हिमेश ने उन्हें गाना गाने का प्रस्ताव दिया है।

    फिलहाल सोशल मीडिया पर सलमान और रानू मंडल को लेकर वायरल हुई खबर की सच्चाई का अभी पता नहीं चला है। इसके बावजूद चर्चा है कि रानू मंडल को 55 लाख का घर सलमान ने गिफ्ट किया है। इतना ही नहीं दबंग 3 में भी सलमान रानू को गाने का मौका देने वाले हैं।

    दबंग 3 में गाने का मौका और 55 लाख

    दबंग 3 में गाने का मौका और 55 लाख

    हालांकि दबंग 3 में गाने का मौका और 55 लाख के आलीशान को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी नहीं आयी है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो रानू की जिंदगी के लिए ये बेस्ट मौका साबित हो सकता है। सलमान इंडस्ट्री के गॅाडफादर कहे जाते हैं। ऐसे में ये खबर जल्द सच भी साबित हो सकती है।

    6 से 7 लाख की फीस

    6 से 7 लाख की फीस

    हिमेश ने तेरी मेरी कहानी सांग के लिए रानू को जो अमाउंट दिया है उसे भी जानकर आप चौंक जायेंगे। खबर है कि रानू को अपनी अगली फिल्म हैप्पी होर्डिं एंड हीर के सांग के लिए 6 से 7 लाख की फीस दी है।

    रानू को पैसे देने की वजह

    रानू को पैसे देने की वजह

    इतनी फीस मिलने के बावजूद खबर है कि रानू मंडल ने ये लाखों रुपए लेने से इंकार कर दिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार रानू को ये पैसे हिमेश फीस से ऊपर उठ कर दी है और कहा है कि तुम्हें सुपरस्टार बनने से कोई रोक नहीं सकता है।

    गाने के प्रस्ताव

    गाने के प्रस्ताव

    बता दें कि हिमेश के इस काबिल कदम से कई लोग रानू को गाने के प्रस्ताव दे रहे हैं। रानू काम के जरिए अपनी जिंदगी को बेहतर बनाने की कोशिश करना चाहती हैं। रानू ने अपनी अब तक की जिंदगी रेलवे प्लेटफॅार्म पर बिताई है।

    पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर

    पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर

    वैसे रानू की जिंदगी को इस मुकाम तक लाने का पूरा श्रेय यतींद्र चक्रवर्ती को जाता है। उन्होंने पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर रानू का गाना गाते हुए वीडियो रिकॅार्ड किया था। ये वीडियो इतना वायरल हो गया कि रानू के लिए कैंपेन शुरू हो गया था। सोशल मीडिया की ताकत ने रानू को नई जिंदगी दी है।

    English summary
    After Himesh reshammiya help now Salman Khan gift house to Ranu mandal
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X