»   » OMg! 'सुल्तान' में ऐसे भी दिखेंगे सलमान खान.. देखिए सेट की PICS

OMg! 'सुल्तान' में ऐसे भी दिखेंगे सलमान खान.. देखिए सेट की PICS

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] जी हां, सलमान खान को अब तक हमने बढ़े वजन के साथ देखा है, जो सुल्तान के लिए हाल ही में उन्होंने किया है। ऐसी बॉडी के लिए सलमान खान ने काफी ट्रेनिंग भी है। लेकिन सूत्रों की मानें तो अब इसका उल्टा होने वाला है। जी हां, सुल्तान के लिए अब सलमान खान अपना काफी वजन घटाने वाले हैं।

दरअसल, अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी सुल्तान में सलमान खान पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में सलमान की जिंदगी को तीन स्टेज में दिखाया जाएगा। पहला स्टेज जहां वे भारी भड़कम पहलवान वाली भूमिका में हैं। दूसरा स्टेज जहां वे नॉर्मल लड़के की तरह दिखेंगे.. और तीसरी स्टेज में सलमान फिर से थोड़ी बॉडी के साथ दिखने वाले हैं।


MUST READ: सलमान- कैटरीना की प्रेम कहानी से कौन है परेशान!


सूत्रों के अनुसार, सलमान पहले स्टेज के लिए तैयार हैं। फिर एक महीने के वक्त में वे स्टेज 2 के लिए तैयार होंगे और फिर कुछ वक्त के बाद स्टेज 3 के लिए। लिहाजा, सलमान की सेहत के लिए यह बार बार वजन बढ़ाना कम करना खतरनाक साबित हो सकता है। लेकिन वे अपने किरदार को विश्वसनीय दिखाने के लिए यह कर रहे हैं।


बता दें, इस फिल्म में सलमान खान पिता का किरदार निभाते भी नजर आएंगे। यहां जानें सुल्तान से जुड़ी और भी बातें-


फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग

इस फिल्म की शूटिंग को लेकर भी काफी मेहनत किया जा रहा है। सेट की यह तस्वीर अली अब्बास जफर ने शेयर की है। फिल्म ओरिजनल और लोकेशन बेहतर दिखें, इसके लिए फिल्म की शूटिंग हरियाणा पंजाब में की जा रही थी। लेकिन लोकेशन महाराष्ट्र के कर्जत में सिफ्ट किया गया है। क्योंकि आमिर खान के दंगल की शूटिंग भी हरियाणा में होनी है।


सलमान खान

सलमान खान

फिल्म में सलमान खान का होना ही इसे सबसे पहले खास बनाता.. खासकर सलमान फैंस के लिए। बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो में शांत किरदार निभाने के बाद सुल्तान में सलमान का दबंग अंदाज दर्शकों के लिए ईद बोनस होगा।


एक्शन

एक्शन

फिल्म में एक्शन काफी धमाकेदार होने वाला है। बता दें, इंटरनेश्नल फाइट कोरियोग्राफर Larnell Stovall, फिल्म के एक्शन सीन्स को डाइरेक्ट करने वाले हैं।



सुल्तान के लिए कुछ भी!

सुल्तान के लिए कुछ भी!

सलमान खान सुल्तान के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। अपने बॉडी शेप और उम्र को परफेक्ट दिखाने के लिए सलमान काफी ध्यान दे रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान को कभी वजन बढ़ाना पर रहा है, तो कभी कम करना पड़ रहा है। फिल्म में सलमान के तीन स्टेज दिखाए गए हैं।


हरयाणवी

हरयाणवी

जी हां इस फिल्म में पहली बार सलमान खान हरयाणवी बोलते नजर आएंगे। सलमान को परफेक्ट करने के लिए स्पेशल हरयाणवी ट्यूटर रखा गया है।



ईद रिलीज

ईद रिलीज

जी हां, हर साल की ईद तो सलमान खान के नाम ही होती। इस साल बजरंगी भाईजान तो अगले साल सुल्तान.. बहरहाल, 2016 की ईद और भी खास इसीलिए होने वाली है , क्योंकि सुल्तान के साथ रिलीज होगी शाहरूख की 'रईस'.


English summary
Salman Khan, is taking dangerous risk with his health for the upcoming movie on wrestling titled, Sultan.
Please Wait while comments are loading...