For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shhh: जब तक सुलतान नहीं रिलीज़ होगी, सलमान करेंगे तपस्या!

    |

    सलमान खान ने हाल ही में खुद से एक वादा किया है और ये वादा किसी तपस्या से कम नहीं है। दरअसल, सलमान खान ने सुलतान के लिए एक स्वस्थ लाइफस्टाइल अपनाने का फैसला किया है क्योंकि उनका रोल ऐसी डिमांड करता है।

    इसलिए अब सलमान ने खुद से वादा किया है कि जब तक सुलतान रिलीज़ नहीं हो जाती वो बिल्कुल पहलवान जैसा जीवन बिताएंगे। यानि कि पूरा अनुशासन और इसमें कोई भी ढील वो नहीं देने वाले हैं।

    [एवरेज हैं सलमान...बॉलीवुड स्टार्स ने उड़ाई जमकर खिल्ली!]

    इस अनुशासन का मतलब होगा कि सबसे पहले तो ना ही वो शराब को हाथ लगाएंगे और ना ही सिगरेट को। गौरतलब है कि इस रोल के लिए सलमान खान काफी कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैँ।

    लेकिन जितनी मेहनत सलमान कर रहे हैं उतनी मेहनत दिख नहीं पा रही है और उसका कारण है सलमान खान की आदतें। इसलिए अपनी ट्रेनिंग का पूरा रिज़ल्ट देखने के लिए सलमान ने खुद से ये प्रॉमिस किया है।

    वैसे भी हाल ही में सुलतान के सेट पर उनकी मनमानी और ये हरकतें चौंकाने वाली हैं -

    पहाड़ पर चढ़े

    पहाड़ पर चढ़े

    हाल ही में सलमान सेट से छुट्टी लेकर पहाड़ों की सैर करते दिखाई दिए। सेट पर भी सलमान के आने जाने का कोई टाइम नहीं है। क्योंकि वो तो सुलतान हैं।

    सेट पर स्मोकिंग

    सेट पर स्मोकिंग

    ये तो सब जानते हैं कि यशराज स्टूडियो में आजकल सुलतान की शूट चल रही है लेकिन यशराज स्टूडियो का एक रूल है कोई भी उनके सेट पर स्मोकिंग नहीं करता। लेकिन सलमान तो सलमान हैं।

    तोड़ दिया रूल

    तोड़ दिया रूल

    वो रूल ही क्या जिसे सलमान ना तोड़ें तो वो बैठकर कश पर कश लगा रहे थे कि एक यूनिट बॉय को उन्हें मना करने को कहा गया। बेचारा डरते डरते सलमान के पास पहुंचा।

    मुझे कौन रोकेगा

    मुझे कौन रोकेगा

    सलमान ने उसे देख कर अपनी वहीं I AM THE BOSS मुस्कुराहट दी और पूछा इस पूरे सेट पर मुझे कौन रोकेगा? हालांकि यशराज का ये रूल रणबीर से लेकर शाहरूख तक फॉलो करते हैं।

    हमेशा उठाया फायदा

    हमेशा उठाया फायदा

    कुछ दिनों पहले सलमान ने एक और रूल तोड़ा वो था अपनी पर्सनल वैनिटी को स्टूडियो के अंदर पार्क करना। लेकिन सलमान तो सुलतान हैं, उन्हें कौन रोकेगा!

    नहीं पसंद आ रहा कुछ

    नहीं पसंद आ रहा कुछ

    सलमान खान को फिल्म से काफी दिक्कतें लग रही हैं और कई जगह वो सुलतान डायरेक्टर से सहमत नहीं है। वहीं पहले भी वो फिल्म की हीरोइन को लेकर आदित्य चोपड़ा से सहमत नहीं थे।

    शूट कैंसिल

    शूट कैंसिल

    कुछ दिनों पहले सलमान खान ने अपने मन से फिल्म की शूट कैंसिल कर दी। नतीजा ये हुआ कि पूरी यूनिट बिना एक भी सीन शूट किए, वापस चली गई।

    परेशान है टीम

    परेशान है टीम

    सलमान खान से सुलतान की टीम अच्छा खासा परेशान हैं। वो सेट पर अपनी मर्ज़ी से आते हैं, अपनी मर्ज़ी से जाते हैं, जब मन करता है शूट करते हैं, जब मन नहीं करता है शूट कैंसिल कर देते हैं।

    सब हैं अफवाहें

    सब हैं अफवाहें

    वहीं दूसरी खबर की मानें तो पता नहीं ये अफवाहें कौन उड़ा रहा है। सुलतान के सेट पर सब कुछ ठीक है। सलमान खान जल्द से जल्द सुलतान की शूटिंग निपटाने में लगे हैं क्योंकि फिल्म को ईद पर रिलीज़ करना है।

    सबसे गलत डिमांड

    सबसे गलत डिमांड

    MUST READ

    सलमान ने रखी थी डिमांड - अजय को करो OUT, ऐश को करो IN

    English summary
    Salman Khan has made a Sultan promise and will stick to it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X