For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की ‘राधे' से नई डीटेल लीक, 2020 की ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए प्रभु देवा ने जोड़ा ये ट्विस्ट!

    By Varsha Verma
    |

    बॉलीवुड के 'दबंग' स्टार सलमान खान इस साल ईद पर कॉप थ्रिलर 'राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' फिल्म ला रहे हैं। जिसे लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटिड हैं। सलमान खान की 'राधे' को लेकर नई डिटेल सामने आने लगी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में 'वॉन्टेड' फिल्म का 'कमेंटमेंट' वाला डायलॉग और ये फिल्म 'तेरे नाम' से रिलेट करती हो सकती है। जी हां, 'राधे' फिल्म की लेटेस्ट डिटेल चौंकाने वाली जरूर है लेकिन दर्शकों के लिए काफी खास है।

    करण जौहर की तख्त 2021 में तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड- ब्रह्मास्त्र और बाहुबली से भी महंगी होगी ये फिल्म !करण जौहर की तख्त 2021 में तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड- ब्रह्मास्त्र और बाहुबली से भी महंगी होगी ये फिल्म !

    'दबंग 3' के बाद एक बार फिर सलमान खान और प्रभु देवा साथ में काम कर रहे हैं. फिल्म 'वॉन्टेड' में भी दोनों ने साथ में काम किया था और फिल्म साल की बड़ी फिल्म साबित हुई थी। सलमान खान की फिल्म 'राधे' का टीजर पहले ही सामने आ चुका है जिससे ये तो साफ है कि ये फिल्म कॉप थ्रिलर होगी।

    वॉन्टेड वाला डायलॉग कमेंटमेंट रिपीट

    वॉन्टेड वाला डायलॉग कमेंटमेंट रिपीट

    इस खबर पर मुहर तो नहीं लगी है लेकिन कहा जा रहा है कि 2009 में आई फिल्म 'वॉन्टेड' फिल्म का 'एक बार मैंने जो कमेंटमेंट कर दी....' वाला डालॉग 'राधे' फिल्म में सुनने को मिल सकता है। हो सकता है कि इस डायलॉग को नए तरीके से पिरोया जाए और फिर फिल्म में शामिल किया जाए।

    तेरे नाम फिल्म से क्यों जोड़ा जा रहा है फिल्म राधे को

    तेरे नाम फिल्म से क्यों जोड़ा जा रहा है फिल्म राधे को

    जो खबरें सामने आई हैं उसमें कहा जा रहा है कि फिल्म 'राधे' में सलमान खान का किरदार कॉलेज पॉलटिक्स से जुड़ा हो सकता है जैसा कि ठीक 'तेरे नाम' में देखने को मिला था। 'राधे' फिल्म में नया तड़का लगाने के लिए निर्देशक और डायरेक्टर प्रभु देवा ने ये एंगल जोड़ा है।

    राधे फिल्म एक कोरियन फिल्म का है रिमेक

    राधे फिल्म एक कोरियन फिल्म का है रिमेक

    सलमान खान की 'राधे' फिल्म कोरियन एक्शन फिल्म ‘द आउटलॉज' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म से अलग इंडियन स्टाइल के लिए 'तेरे नाम' वाला 'राधे' करेक्टर की झलक को दर्शाया जा सकता है।

    तेरे नाम और राधे का एक और कनेक्शन है

    तेरे नाम और राधे का एक और कनेक्शन है

    सलमान खान की शानदार फिल्मों की बात हो तो इस लिस्ट में 'तेरे नाम' शायद टॉप पर आती है। सुपरहिट फिल्म में सलमान खान का लुक और रोमांस दोनों ही काफी पसंद आया था। इस फिल्म में सलमान खान के किरदार का नाम 'राधे' ही होता है। आज भी फैंस उस लड़कपन्न किरदार को भूल नहीं पाए हैं।

    जैकलीन फर्नांडीज का होगा आइटम नंबर

    जैकलीन फर्नांडीज का होगा आइटम नंबर

    दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जरीना वहाब, जैकी श्रॉफ जैसे सितारों के अलावा 'राधे' फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस का आइटम नंबर भी देखने को मिल सकता है। इससे पहले सलमान खान और जैकलीन 'किक' फिल्म में साथ में काम कर चुके हैं।

    सलमान खान की ईद पर रिलीज फिल्मों का धमाल

    सलमान खान की ईद पर रिलीज फिल्मों का धमाल

    सलमान खान अक्सर ईद को पहले ही बुक कर लेते हैं। 2020 की ईद के लिए 'राधे' और 2021 की ईद पर उनकी 'कभी ईद कभी दिवाली' फिल्म रिलीज होगी। सलमान खान के लिए ईद पर रिलीज होने वाले फिल्म लक्की भी साबित हुई हैं।

    English summary
    Salman Khan film Radhe Eid 2020 related to Tere Naam New details leak with dialogue
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X