For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX-OFFICE: सलमान की वजह से 75% गिरेगा इस फिल्म का कलेक्शन!

    |

    [गपशप] सलमान खान की जगह वरूण धवन ने शुद्धि में जगह ली है। और इस बात का एलान भले ही खुद सलमान खान ने ट्विटर पर कर दिया हो लेकिन फैन्स इस बात से काफी नाराज़ हैं। सलमान खान ने सालों पहले जो भी किया हो इससे उनकी आज की फैन फॉलोइंग पर कोई असर नहीं पड़ता। अब सलमान खान के फैन्स का गुस्सा निकला है करण जौहर की शुद्धि पर।

    हालांकि हम आपको ये बात काफी पहले बता चुके थे--->[POSTERS: अजय देवगन का 'शिवाय' लुक देख कैंसिल होगी सलमान की शुद्धि?] जैसे ही करण जौहर और सलमान खान ने अनाउंस किया कि शुद्धि की स्टार कास्ट में आलिया भट्ट और वरूण धवन होंगे तब से बेचारे दोनों ज़बर्दस्ती इंटरनेट का टार्गेट बन गए हैं। फैन्स का कहना है कि वो शुद्धि का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे लेकिन करण जौहर ने उनके साथ अच्छा नहीं किया।
    [PROOF: ये नए KHAN शाहरूख नहीं सलमान का है रिप्लेसमेंट!]

    कुछ सलमान खान फैन्स ने तो साफ साफ धमकी दे दी है कि वो देख लेंगे कि शुद्धि हिट ना हो पाए। वहीं कुछ का कहना है कि कोई भी सलमान फैन शुद्धि नहीं देखेगा और इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 75% गिर जाएगा। हमारा कहना ये है कि ठीक है सलमान भाई ज़िंदाबाद हैं लेकिन हमारे बेचारे आलिया-वरूण की बैंड इसमें क्यों बजे...है ना!
    [PICS: बजरंगी सलमान और रसिका करीना का कश्मीर में सेल्फी सेशन!]

    English summary
    Salman Khan fans threaten to pull Shuddhi Box Office collections that too to 75%. Is it really that big a thing?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X